Breaking News

दो लड़कियों ने आपस में कर ली शादी, फिर पुलिस स्टेशन जाकर कहने लगी ऐसी बात


अब तक आपने शादी के कई किस्से सुने होंगे जहाँ पर लोग यानी लडका लड़की आपस में भाग कर के शादी करते हुए नजर आ जाते है और यहाँ पर केस आपस में बहुत ही ज्यादा स्तर पर जाकर के बढ़ रहे है. इन दिनों आपस में ही लडके लडके और लड़की लड़की की शादियों के केस भी बढे है जो कानूनी रूप से सही माने जाते है जिस कारण से जोड़ो के लिए ये करना काफी आस्सान हो गया है. अभी का मामला दो लडकियों का है जिनका नाम नगमा और इसरत है.

ये दोनों ही गाँव में एक दुसरे के पास में रह रही थी और पहले तो इन दोनों के बीच में दोस्ती हुई और देखते ही देखते हुए दोनों की दोस्ती आपस में प्यार में बदल गयी. घर वालो को पता चला तो उन्होंने समझाया कि ये करना ठीक नही रहेगा लेकिन इन दोनों ने एक कदम आगे बढाते हुए शादी ही कर ली.

अब ये बात यही पर नही रूकती है बल्कि एक कदम और आगे बढती है और ये दोनों ही लडकियाँ पुलिस स्टेशन पहुँच गयी जहाँ पर जाकर के पुलिस वालो से इन्होने सुरक्षा की गुहार लगाई है और कहा है कि इन दोनों ने आपस में शादी की है और ये आपस में प्यार करती है, इन दोनों को इनके परिवार वालो से खतरा है इसलिए दोनों को ही सुरक्षा दी जाए जिसके चलते हुए कानूनी के अनुसार पुलिस ने इनको सुरक्षा देते हुए इनके घर पहुंचाया है और सुलह की कोशिश भी हुई है.

हालांकि जब इन्होने तय कर ही लिया है कि बात कुछ करनी नही है तो सुलह के आसार ही नजर नही आते. अब खैर जो भी है चीज इन दिनों काफी अलग तरीके से काम करती है जहाँ पर दो जनरेशन के बीच में इस तरह के टकराव अक्सर ही देखने में आते रहते है.

No comments