Breaking News

चार्टेड अकाउंटेंट से आईपीएस बने युवा अफसर ने संभाली वाराणसी कैंट सर्कि‍ल के क्षेत्राधि‍कारी की कमान


नवनियुक्त क्षेत्राधिकारी कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने वाराणसी में अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है। 2018 बैच के आईपीएस अधिकारी अभिमन्यु मांगलीक मूल रूप से उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर के निवासी हैं और इनकी प्रारंभिक शिक्षा गृह जनपद बुलंदशहर तथा अन्य शिक्षा दिल्ली से हुई है।

आईपीएस अधिकारी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि आईपीएस में सेलेक्शन के पहले वह चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई पढ़ चुके हैं और कुछ माह नौकरी भी कर चुके हैं। वाराणसी जनपद उनकी पहली रेगुलर पोस्टिंग है इसके पहले वह बरेली में अंडर ट्रेनिंग सहायक पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात रह चुके हैं।

जनपद में कानून व्यवस्था और यातायात व्यवस्था पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक सीओ से जैसी मूल रुप से अपेक्षा रखी जाती है उसपर पूरी तरह खड़ा उतरने का प्रयास होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस थानों के अभिलेख से लेकर पब्लिक डीलिंग तक सुधार लाया जाएगा और इसके अलावा जनपद में क्राइम रेट कम करना ही मेरे लिये सबसे बड़ी अचीवमेंट होगा।

उन्होंने बताया आज कार्यभ्रमण के दौरान मैनें देखा कि वाराणसी में यातायात की थोड़ी अव्यवस्थता है। पार्किंग प्लेसेज़ को रेगुलराइज़ करने की जरुरत है। यातायात नियमों का पालन न करने वालों का चालान भी किया जाएगा।

No comments