Breaking News

सोनू सूद ने बाँटे हरियाणा में बच्चों को मोबाइल


बॉलीवुड जगत में विलेन बन कर उभरे एक्टर सोनू सूद इन दिनों रियल लाइफ में ‘गरीबो के मसीहा’ बन कर सामने आए हैं. उनकी दरियादिली की सबूत हाल ही में कोरोना काल और लॉकडाउन के बीच में तब देखने को मिल था जब उन्होंने सैंकड़ों श्रमिकों को उनके घरों तक पहुँचने में मदद की. इतना ही नहीं उन्होंने एक किसान की बेटी को भी ट्रेक्टर भिजवा कर उसकी मदद की थी. वही अब एक बार फिर से सोनू सूद अपने बड़े दिल के चलते सुर्ख़ियों में छा गए हैं.

बता दें कि हाल ही में अभिनेता ने हरियाणा के कुछ गरीब बच्चों में स्मार्टफ़ोन बांटे हैं. दरअसल, इन बच्चों के पास कोरोना काल के दौरान ऑनलाइन पढ़ाई करने के लिए मोबाइल फोन नहीं थे. ऐसे में उन्होंने आगे आ कर इन सब बच्चों की मदद की और उन्हें एक-एक मोबाइल फोन दिलवाया ताकि उनकी पढ़ाई में किसी प्रकार की कोई विपदा ना आ पाए.

पंचकुला जिले के मोरनी इलाके के कई बच्चे फोन ना होने के कारण पढ़ाई से दूर हो रहे थे. जब इस बात की भनक सोनू सूद को लगी तो उन्होंने बिना सोचे समझे तुरंत उन बच्चों तक स्मार्टफ़ोन पहुंचवा दिए. मोरनी इलाके के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि उनके स्कूल के काफी बच्चे गरीब घरों से ताल्लुक रखते हैं ऐसे में लॉकडाउन में क्लास ना लग पाने के कारण वह पढ़ नहीं पा रहे थे.

इन बच्चों ने सोनू सूद क्ले चंडीगढ़ स्थित दोस्त करण लूथरा को फोन की कमी होने के जानकारी दी. जिसके बाद यह बात सोनू सूद के कानों तक जा पहुंची और उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए उन सब बच्चों को स्मार्टफोन भिजवा दिए. दरअसल, इन बच्चों का घर भी स्कूल से काफी दूर था ऐसे में स्कूल के अध्यापक भी कोरोना काल में उनकी मदद करने से वंचित थे. वही सोनू सूद ने इन बच्चों को उनकी शिक्षा वापिस दे कर एक बार फिर से साबित कर दिखाया कि वह असल में एक हीरो ही हैं.

No comments