Breaking News

अदालत ने दिया आदेश-सलमान खान हाजिर हो, काला हिरण मामले में भाईजान पर कसा कानून का शिकंजा


कोरोना काल में भी अदालतों के चक्कर बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। 20 साल पुराने काला हिरण मामले में दोषी ठहराए गए सलमान खान को लेकर जोधपूर कोर्ट के जज ने आज एक नया आदेश जारी किया है।

दरअसल, फेमस काकानी हिरण शिकार मामले में एसीजेएम ग्रामीण कोर्ट की 5 साल की सजा के खिलाफ सलमान की अपील व आर्म्स एक्ट में सलमान को बरी करने के खिलाफ राज्य सरकार की अपील सहित मामलों पर आज (सोमवार) को जिला एवं सेशन न्यायालय जिला जोधपुर में सुनवाई हुई। इस दौरान सलमान की ओर से उनके वकील हस्तीमल सारस्वत कोर्ट में मौजूद थे। इसके अलावा सरकार की ओर से पीपी मगाराम कोर्ट में मौजूद थे। दोनो पक्षो को सुनने के बाद अदालत ने मामले पर सुनवाई के लिए 28 सितंबर के समय मुकर्रर किया।

अब मामले पर अगली सुनवाई 28 सितंबर को होगी। सुनवाई के दौरान अदालत ने आगामी सुनवाई के दौरान आरोपी सलमान खान को कोर्ट में उपस्थित रहने के आदेश दिए लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण के चलते सलमान खान कोर्ट में पेश होंगे या नहीं यह तो समय बताएगा। हालांकि सलमान खान का रिकॉर्ड रहा है कि जब भी कोर्ट ने सलमान खान को तलब किया है वे कोर्ट में पेश हुए है।

यह था मामला दरअसल, फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव, घोड़ा कृषि फार्म और भवाद में हिरण शिकार के आरोप अभिनेता सलमान खान पर लगे थे। इसके अलावा इस मामले में फिल्म एक्टर सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे व दुष्यंत सिंह मामले में सहआरोपी होने के आरोप लगे थे।

No comments