Breaking News

राहुल तेवतिया ने खोला अपनी तूफानी बल्लेबाजी का राज…


इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 के 13वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने एक ऐसी पारी खेली हैं, जिसके देखकर सभी हैरान रह गए हैं. राहुल ने मैच में एक ओवर में 5 छक्के सहित 31 गेंदों पर 7 छक्कों की मदद से 53 रनों की ऐतिहासिक पारी खेली.

जिसके बाद से वह रातों रात स्टार बन गए. मैच के बाद राहुल तेवतिया ने अपनी तूफानी के बारे में बात करते हुए कहा, “अब मैं खुश हूँ. यह सबसे खराब 20 गेंद थी जो मैंने कभी खेली है. मैं नेट्स में गेंद को बहुत अच्छे से मार रहा था, इसलिए मुझे खुद पर विश्वास था. मैं शुरू में अच्छी तरह से गेंद को हिट नहीं कर रहा था, मैंने डग आउट में देखा, हर कोई उत्सुक था क्योंकि वे जानते हैं कि मैं गेंद अच्छे से हिट कर सकता हूँ. मुझे लगा कि मुझे खुद पर विश्वास करना है. सिर्फ एक छक्के की बात थी. एक ओवर में पांच छक्के कमाल हो गए. कोच ने मुझे लेग स्पिनर के छक्के मारने के लिए भेजा, लेकिन दुर्भाग्य से मैं उन्हें हिट नहीं कर पाया. अंत में, मैंने दूसरे गेंदबाजों पर प्रहार किया.”

मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले खेलते हुए मयंक अग्रवाल के 50 गें गेंदों पर 106 और केएल राहुल के 54 गेंदों पर 69 रनों की मदद से 20 ओवरों में 223/2 रन बनाये थे.

जिसके जवाब में, राजस्थान रॉयल्स की ओर से स्टीव स्मिथ (50) और संजू सैमसन (85) और राहुल तेवतिया (53) ने अर्द्धशतक लगायें. जिसकी मदद से राजस्थान की टीम ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया हैं.

मैच में 42 गेंदों पर 4 चौके और 7 छक्कों की मदद से 85 रनों की याद पारी खेलने वाले सैमसन को लगातार दूसरे मुक़ाबले में मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड से सम्मानित किया गया हैं

No comments