Breaking News

अगर जल्दी बनना है धनवान, तो आज रात चुपचाप करें ये काम


पैसे कमाना कौन नहीं चाहता है लेकिन अक्सर सभी को ये मौका नहीं मिल पाता है। हर मिडिल क्लास परिवार को महीने के आखिर में आर्थिक तंगी से गुजरना ही पड़ता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा कारगार उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपनाने के बाद आपको कभी भी जीवन में आर्थिक तंगी से जूझना नहीं पड़ेगा। तो आईये जानते हैं की क्या है वो उपाय जिसे जानने के बाद आपके ऊपर भी पैसों की बारिश होगी और आपको कभी भी आर्थिक तंगी से दो चार नहीं होना पड़ेगा।

आटे के डब्बे में इन चीज़ों को चुपचाप रख दें
अगर आप भी महीने के अंत में आने वाले आर्थिक तंगी से निजात पाना चाहते हैं तो इस उपाय को आजमाकर जरूर देखें। आपको बता दें की इस उपाय को करना जितना आसान है इसका असर उतना ही कारगर होता है। इस उपाय को करने के लिए आपको शनिवार का दिन चुनना पड़ता है और इस दिन आपको गेहूं के साथ में 100 चना डालकर पिसवाना होता है।

इसके बाद जब आप इस पिसवाएं हुए आटे को घर के आटे के डिब्बे में रखने लगे तो सबसे पहले डब्बे में 11 तुलसी के पत्ते और दो दाने केसर के भी रख दें।

ध्यान रहे की इस उपाय को सफल रूप से करने के लिए आपको शनिवार का दिन ही चुनना है और केवल इसी दिन आपको अपने घर के लिए गेहूं का आटा पिसवाना है।

जब आप इस उपाय को करेंगे तो देखेंगे की कुछ ही दिनों में आपके घर से आर्थिक तंगी की समस्या ख़त्म हो जायेगी और घर में शांति का वातावरण भी बनेगा।

No comments