Breaking News

पानी से भरा तांबे का एक लौटा बदल देगा आपकी किस्मत के सितारे


Change your carrier: पानी से भरा तांबे का एक लौटा बदल देगा आपकी किस्मत के सितारे हर इंसान चाहता है कि उसके पास धन दौलत हो और साथ ही वो समाज में अपनी मान प्रतिष्ठा भी चाहता है। यदि समाज में आपका रुतबा है तो पैसे की आपके पास कोई कमी नहीं होगी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं। तांबे के लौटे का वो चमत्कारी उपाय, जो आपकी किस्मत के सितारे बदल देगा। 

घर-परिवार और समाज में मान-सम्मान पाने के लिए रोज रात को सोने से पहले अपने सिर के पास तांबे के लोटे में पानी भरकर रखें। सुबह जल्दी उठें और इस लोटे को अपने सिर पर सात बार वार लें। इसके बाद ये पानी किसी कांटेदार पेड़ की जड़ में डाल दें। ये उपाय लंबे समय तक करते रहना चाहिए। ज्योतिष के अनुसार इस उपाय से व्यक्ति को मान-सम्मान की प्राप्ति होती है और नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है। ऐसा नियमित 40 दिन तक करने से आपको अवश्य ही लाभ मिलेगा।

सूर्य को चढ़ाएं जल सुबह जल्दी उठकर सूर्य को जल चढ़ाना चाहिए। स्नान आदि कामों के बाद तांबे के लोटे में पानी भरें और उसमें लाल फूल, कुमकुम, चावल डालें और सूर्य को जल चढ़ाएं। जल चढ़ाते समय ऊँ सूर्याय नम: मंत्र का जप करें। इस उपाय से व्यक्ति को समाज में प्रसिद्धि मिलती है।

पीपल पर चढ़ाएं जल पीपल की जड़ में जल चढ़ाना चाहिए। शास्त्रों की मान्यता है कि पीपल भगवान श्रीहरि का ही एक स्वरूप है और इसमें सभी देवी-देवताओं का वास है। इस कारण जो लोग पीपल की पूजा करते हैं, जल चढ़ाते हैं, उन्हें सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं प्राप्त होती हैं।


No comments