Breaking News

BSNL यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इन ग्राहकों को मिलेगा रोज 5GB मुफ्त डाटा



भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने पॉप्युलर “वर्क एट होम” प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान की वैलिडिटी को इस साल दिसंबर तक बढ़ा दिया है. BSNL के लैंडलाइन कस्टमर के लिए जारी किए गए वर्क फ्रॉम में ग्राहकों को मुफ्ट इंटरनेट (Free Internet) मुहैया कराया जाता था.

ग्राहक इस प्लान का फायदा अब 8 दिसंबर तक उठा पाएंगे. मतलब BSNL के लैंड-लाइन यूजर्स दिसंबर तक बिना किसी इंटरनेट रिचार्ज पैक के इंटरनेट सर्विस का लुत्फ उठा पाएंगे. बता दें कि यह प्लान 499 रुपए का है.

BSNL ने वर्क फ्रॉम होम प्लान को सभी सर्कल के लिए बढ़ाया है लेकिन इसका फायदा अंडमान निकोबार के लोगों को नहीं मिलेगा. शुरू में BSNL का यह प्लान सिर्फ तीन महीने के लिए लागू किया गया था. लेकिन ग्राहकों की डिमांड देखते हुए इसे बढ़ा दिया गया है. इस प्लान में कंपनी 10Mbps की डाउनलोड स्पीड के साथ हर दिन 5GB डाटा देती है. एक दिन में ये पूरा डाटा इस्तेमाल होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 1Mbps हो जाती है.

BSNL ने देश के सभी हिस्सों में लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड इंस्टॉलेशन चार्ज बढ़ा दिया है. पहले इसके इंस्टॉलेशन में 250 रुपए लगता था जिसे बढ़ाकर अब 500 रुपए कर दिया गया है.

जो ग्राहक भारत फाइबर वॉयस, ब्रॉडबैंड और कॉम्बो प्लान चुनेंगे उन्हें इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना पड़ेगा. जो ग्राहक मौजूदा प्लान के बजाय भारत फाइबर ब्रॉडबैंड चुनेंगे उन्हें इंस्टॉलेशन के लिए 250 रुपए ही देने होंगे.

No comments