Breaking News

सलमान खान का साला बंटी CBI के शिकंजे में, जल्द नपेंगे ‘हत्या’ में शामिल कई बड़े स्टार


सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड केस को अब दिशा सालियान की हत्या से भी जोड़कर देख रही है। इस बीच बंटी सजदेह का नाम भी सामने आ रहा है। बंटी सजदेह सुशांत हत्याकांड में हत्यारोपी बनाए गए और काला हिरण हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त रहे बदनाम अभिनेता सलमान खान का साला बताया जा रहा है।

याद दिला दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से फेंक देने के कारण हुई थी। दिशा की हत्या कर दिए जाने के बाद उसी दिन 8 जून को रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट के इशारे पर सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर भाग निकली थी।
जिसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था। सुशांत की हत्या बड़े ही बेरहम ढंग से कर उनकी मौत को आत्महत्या बताने की पूरी साजिश हुई लेकिन भंडाफोड़ हो गया। जिसके बाद से ही सुशांत और दिशा सालियान के बीच कनेक्शन की बात कही जा रही है। ऐसे में अब बंटी सजदेह का नाम भी सामने आ रहा है, जिससे सीबीआई ने गुरुवार को कई घंटे तक कड़ाई से पूछताछ की है।

दरअसल बंटी सजदेह, कार्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट कंपनी के सीईओ है। ये वही कंपनी है जिसके लिए दिशा सालियान काम करती थीं। वहीं श्रुति मोदी भी इस कंपनी में काम कर चुकी है। इसके साथ ही बंटी का सलमान खान परिवार से भी गहरा कनेक्शन है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है। भाई भतीजावाद से शुरू हुआ ये मामला अब ड्रग्स के धंधे तक पहुंच गया है।

सुशांत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और संदीप पिठानी है। लेकिन अब इस केस में रिया और पीठानी सिर्फ मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया है। यही वजह है कि साथ ही साथ कई और बड़े नाम भी सामने आ रहे हैं। जिससे उद्धव सरकार पूरी तरह हिल गई है।

वहीं सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत हत्याकांड केस को अब दिशा सालियान की हत्या से भी जोड़कर देख रही है। इस बीच बंटी सजदेह का नाम भी सामने आ रहा है। बंटी सजदेह सुशांत हत्याकांड में हत्यारोपी बनाए गए और काला हिरण हत्याकांड में मुख्य अभियुक्त रहे बदनाम अभिनेता सलमान खान का साला बताया जा रहा है। बंटी की बहन सीमा की शादी सलमान के भाई सोहेल खान से हुई है।

बता दें कि बंटी सजदेह भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और अभिनेता सोहेल खान के ब्रदर इन लॉ हैं। वहीं बंटी के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी आप स्पोर्ट्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के साथ उनकी तस्वीरें आप देख सकते हैं।
क्रिकेटर रोहित शर्मा ने ऋतिका सजदेह से शादी की है। बंटी और ऋतिका चचेरे भाई- बहन हैं। वहीं उनकी दूसरी बहन सीमा की शादी अभिनेता और निर्देशक सोहेल खान से हुई है, जो सलमान खान के सबसे छोटे भाई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई ने बंटी से श्रुति और दिशा के बारे में सवाल किए। इसके साथ ही ये भी जानने की कोशिश की कि उनके रिश्ते कैसे थे और दोनों ने कब से कब तक सुशांत के लिए काम किया।

गौरतलब है कि सुशांत की हत्या (14 जून) के ठीक पांच दिन पहले 9 जून को सालियन की हत्या हुई थी। बता दें कि आज लगातार तीसरे दिन भी सीबीआई द्वारा रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ हुई है।

सीबीआई के अलावा कल ईडी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से पूछताछ कर सकती है। वहीं रिया के साथ चैट में नाम आने से घिरे बिलियर्ड्स खिलाड़ी ऋषभ ठक्कर से भी पूछताछ हो रही है।

No comments