Breaking News

CSK में रैना की जगह कौन बल्लेबाज ले सकता है, वॉटसन ने बताया नाम


आइपीएल के पिछले 12 सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना इस बार टीम का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने अपनी मर्जी से 13वें सीजन में नहीं खेलना का फैसला किया था। अब रैना के टीम में नहीं होने के वजह से टीम के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने कहा है कि उनकी कमी टीम को खलेगी और उनकी भरपाई कर पाना मुश्किल होगा। हालांकि उन्होंने रैना व भज्जी के बगैर भी अपनी टीम को मजबूत बताया। हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों की वजह से इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया है। 

शेन वॉटसन ने एक यूट्यूब शो में कहा कि हमें सुरेश रैना व हरभजन सिंह की गैरमौजूदगी से पार पाना होगा, लेकिन हमारे लिए राहत की बात ये है कि वो दूसरे टीमों की तरह ही मजबूत है। उन्होंने कहा कि रैना की भरपाई करना मुश्किल है और आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। वो इस लीग के दूसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। हालांकि रैना ने इस लीग में सबसे ज्यादा मैच खेले हैं और हमें उनकी कमी खलेगी। रैना स्पिनर्स के खिलाफ शानदार खेलते हैं और ऐसे में हमें उनकी कमी खलेगी।

शेन ने कहा कि हमें रैना की कमी महसूस होगी, लेकिन उनके नहीं होने से मुरली विजय व पीयूष चावला जैसे खिलाड़ियों को ज्यादा मौके मिलेंगे। उन्होंने कहा कि रैना की टीम से हटना हमारे लिए काफी नुकसानदायक है, लेकिन टीम में मुरली विजय जैसे खिलाड़ी भी हैं जो अच्छे बल्लेबाज हैं। हालांकि पिछले कुछ साल में उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले हैं, लेकिन वो सच में एक शानदार बल्लेबाज हैं। इस बार उन्हें ज्यादा मौके मिल सकते हैं। आइपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स को अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है।

No comments