Breaking News

मंडी: छुट्टी पर घर आए 22 वर्षीय सैनिक की पांव फिसलने से दर्दनाक मौत


मंडी: बंजार में एक सैनिक की पांव फिसलने से मौत हो जाने का मामला संज्ञान में आया है। मृतक की पहचान 22 वर्षीय तिलक राज निवासी कटवानू जिला मंडी के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने घटना के संदर्भ में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सैनिक तिलक राज जम्मू कश्मीर साभा में जैक राइफल में कार्यरत था वह एक महीने की छुट्टी लेकर के घर आया था। जवान तिलक राज अपने पुश्तैनी घर गांव कटवाणु में घर के कार्य के लिए चादरे लेकर गया था। वापिस आते समय रास्ते में अचानक पैर फिसल गया ओर नीचे नाले की ओर जा गिरा। स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना का पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और जवान को पानी से बाहर निकाल।

स्थानीय लोगों की सहायता से जवान को उपचार के लिए तुरंत बाली चौकी अस्पताल लाया गया जहाँ पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस इस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

No comments