Breaking News

हिमाचल: सड़क हादसे में 29 वर्षीय मेजर नीरज शर्मा की मौत, क्षेत्र में शोक की लहर


हिमाचल ऊना विधानसभा क्षेत्र गगरेट के अंतर्गत बान्दू (भद्रकाली) के 29 वर्षीय मेजर नीरज शर्मा की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आवारा पशु को बचाते हुए गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह सेना की एक गाड़ी पलटने से उसमें सवार दो अफसरों की मौत हो गई। हादसे में दो जवान भी घायल हैं। 

पमंडल गगरेट के बान्दु ( भद्रकाली ) के रहने वाले मेजर की राजस्थान के बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सड़क हादसे (Road mishap) में मौत हो गईं। प्राप्त जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह सेना की एक गाड़ी पलटने से उसमें सवार दो अफसरों की मौत हो गई। हादसे में दो जवान भी घायल हैं। दोनों अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर से बीकानेर में एक अभ्यास में शामिल होने के लिए आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि हादसा सड़क पर एक गाय को बचाने के प्रयास में हुआ है।पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाइवे पर सुबह 5.30 बजे जोधासर गांव के पास सड़क पर आई गाय को बचाने के प्रयास में सेना के कमांडिंग ऑफिसर (Commanding officer) की सफारी गाड़ी पलट गई। इससे उसमें सवार मेजर नीरज शर्मा (29) गंभीर रूप से घायल हो गए।

गंभीर हालत में उन्हें बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उनकी मौत हो गई। घटना में एक कर्नल की मौत व 2 जवान भी घायल हैं। सड़क हादसे में देश के इन सपूतों की जान जाने की सूचना पर पूरे क्षेत्र में मायूसी छा गई। ये अफसर उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में तैनात थे और अभी एक एक्सरसाइज के लिए यहां आ रहे थे।

No comments