Breaking News

10वीं पास के लिए 10,000 से भी ज्यादा पदों पर बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन


तमिलनाडु यूनिफॉर्मड सर्विस रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आपको बता दे कि ये भर्तियां जेल वार्डन, फायरमैन और कांस्टेबलों के रिक्त पदों को भरने के लिए हो रही हैं। जो उम्मीदवार इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, उनके लिए यह बेहतरीन मौका है। आवेदन की प्रक्रिया 26 सितंबर, 2020 से शुरू हो चुकी है। इन पदों पर ऑनलइन आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों पर नौकरी से संबंधित पूरी जानकारी जैसे जरूरी योग्यता, चयन प्रक्रिया, कैसे करें आवेदन, पदों का विवरण आदि आपको आगे की स्लाइड्स में दिया जा रहा है। इसके साथ ही आप अब घर बैठे करें सरकारी नौकरी की पक्की तैयारी सिर्फ Safalta.com पर।

पदों का विवरणः

कुल पद - 10906 महत्वपूर्ण तिथियां 

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि - 26 सितंबर 2020

ऑनलाइन आवदेन करने की अंतिम तिथि - 26 अक्टूबर 2020

परीक्षा की तिथि - 13 दिसंबर, 2020

आवेदन कैसे करें: 

आवेदन मोड ऑनलाइन है। आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करने और फिर ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। भर्ती प्रक्रिया को पूरा करने के लिए पंजीकरण शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करें। सभी वर्ग के उम्मीदवारों को 150 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

आयु सीमाः उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष से अधिकतम 24 वर्ष निर्धारित की गई है। इससे संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करके पढ़ें।

शैक्षणिक योग्यताः उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान/बोर्ड से 10वीं पास होना आवश्यक है। 

चयन प्रक्रियाः उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर होगा।

No comments