Breaking News

मंडी में दो भाइयों ने 11 दिन तक 17 वर्षीय नाबालिग को बंदी बनाकर किया दुष्कर्म


मंडी: हिमाचल प्रदेश में एक शर्मनाक वाक्य पेश आया है। जहां दो भाइयों ने 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को 11 दिन तक बंदी बनाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसे खिलौने अपराध को अंजाम दिया। वही पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बिलासपुर के दियारा सेक्टर निवासी राहुल और विशाल पुत्र अजय कुमार को गिरफ्तार कर उन्हें 4 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में नाबालिग लड़की ने बताया कि बिलासपुर जिला के एक युवक ने 26 सितंबर को उसे फोन किया। फोन पर उक्त युवक ने उसे मिलने को कहा। इस दौरान युवती को जबरदस्ती गाड़ी में बिठा कर दोनों आरोपी उसे अपने घर बिलासपुर ले गए। यहां दोनों आरोपी भाइयों ने 11 दिन तक उसे बंधक बनाते हुए दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया।

जिसके बाद पीड़िता ने कड़ी मशक्कत से अपने परिजनों से फोन पर संपर्क साधा और उन्हें आपबीती सुनाई। नाबालिग के परिजनों को जैसे ही इस बाबत पता चला उन्होंने इसकी सूचना तुरंत गोहर पुलिस को दी। शिकायत मिलने के उपरांत पुलिस टीम ने उपरोक्त स्थान पर दबिश दी और दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर नाबालिग लड़की को उसके घर पहुंचाया। डीएसपी कर्ण सिंह गुलेरिया ने मामले की पुष्टि की है।

No comments