Breaking News

15 अक्टूबर के दिन कन्या राशि पर बना कलयुग का पहला राजयोग, पैसे गिनते गिनते थक जाएंगे


आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र की उस भाग्यशाली राशि के बारे में बता रहे हैं जिस की कुंडली में शनिदेव प्रवेश कर चुके हैं। इस राशि के जातकों पर 15 अक्टूबर से शनि देव मेहरबान रहेंगे। यह भाग्यशाली राशि तुला राशि है। तुला राशि की कुंडली में 21 साल बाद शनि का प्रवेश हुआ है। इसके साथ ही 1 राशियां और हैं जिनको शनिदेव की शनिदेव की कृपा से पहली बार कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है।

कारोबार स्रोत में वृद्धि होगी और नए वाहन सुख प्राप्ति के योग बन रहे हैं। बच्चों की ओर से किसी शुभ समाचार मिलने की संभावना है जिसकी मन हर्षित हो उठेगा। बिजनेस के क्षेत्र में उत्तम कामयाबी के साथ नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे। ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी, किसी प्रोजेक्ट के लिए आपको अपनी राय देने का मौका मिलेगा, लोगों को आपका काम पसंद आएगा, आप लेखन कार्यों में रुचि लेंगे।

कुबेर महाराज की कृपा से कारोबार में अच्छा फायदा मिलने वाला है। धार्मिक और सामाजिक कार्यो में आपकी अधिक रुचि रहेगी। आप परिवार के लोगों के साथ किसी सामाजिक समारोह में भाग ले सकते हैं, आने वाला समय आपके लिए खुशियों की सौगात लेकर आने वाला है। शनि भगवान की कृपा से आप बहुत जल्द ही करोड़ों के मालिक बनने वाले हैं। धनलाभ के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार से संबंधित प्रवास का योग है। आप अपने करियर में एक अलग ही मुकाम हासिल करने वाले हैं।

No comments