Breaking News

यशस्वी का उड़ा मजाक तो आकाश चोपड़ा ने पूछा- 19 साल की उम्र में आप क्या कर रहे थे


आइपीएल 2020 में यशस्वी जयसवाल राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। राजस्थान ने शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जो मैच खेला था उसमें उसे हार मिली थी। इस मुकाबले में यशस्वी ने अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए थे और 36 गेंदों पर 34 रन की पारी खेली थी और 2 छक्के व एक चौका लगाया था। उन्होंने टीम की हार को टालने की कोशिश जरूर की थी, लेकिन दूसरी तरफ से विकेट गिरते रहे और टीम को 46 रन से हार मिली। 

दिल्ली के खिलाफ यशस्वी की पारी थोड़ी स्लो रही और इसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर दिया गया। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा यशस्वी के पक्ष में उतर आए और उन्होंने यशस्वी पर सवाल उठाने वालों से एक सवाल पूछ लिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 19 साल के इस क्रिकेटर की आलोचना करने से पहले प्लीज अपने आप से पहले ये पूछें कि जब आप इस उम्र में थे तो क्या कर रहे थे।

आकाश चोपड़ा ने आगे लिखा कि जिस खिलाड़ी का आप मजाक उड़ा रहे हैं वो अंडर 19 क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। यही नहीं अंडर 19 वर्ल्ड कप में वो प्लेयर ऑफ द सीरीज भी रहे थे। उन्होंने मुंबई के लिए लिस्ट ए मैचों दोहरा शतक भी लगाया है।

आपको बता दें कि दिल्ली ने शुक्रवार को राजस्थान की टीम को 46 रन से हराया था जो उनकी पांचवीं जीत थी। दिल्ली ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 184 रन बनाए थे, लेकिन राजस्थान की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर ऑल आउट हो गई। राजस्थान की तरफ से टीम के बेहतरीन बल्लेबाज जोस बटलर, स्टीव स्मिथ व संजू सैमसन भी रन नहीं बना पाए।

No comments