Breaking News

आकाश की भविष्यवाणी, कहा इन 2 टीमों के बीच खेला जाएगा IPL 2020 का फाइनल


यूएई में खेले जा रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सभी टीमें अपना बेस्ट देने में लगी हुई है. तो वही दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में टॉप-2 की जगह एक तरह से पाकी कर ली है. जिसके बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ये इन दोनों टीम के बीच फाइनल खेले जाने को लेकर ये बात कर दी.

इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएंगा आईपीएल-2020 का फाइनल



किसी समय अपने बल्लेबाजी से लाखों दिलो पर राज कर चुके पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए काफी अहम मैच खेले है. साथ ही आज उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया और क्रिकेट में कमेन्ट्री करते सुन ही लेते हैं.

लेकिन इन सब के बीच उन्होंने अब साफ़ तौर ये बात बता दी है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल-2020 का फाइनल खेला जाएंगा. ये उन्होंने ने टीसोट प्रेजेंट्स सपोर्ट स्टार एक्स्ट्रास टी20 टाइम शो पर बात करते हुए कहा कि

“मुझे उन दोनों टीमों को देखकर एक बैलेंस नज़र आता है, जहां दिल्ली कैपिटल्स को इंजरी को लेकर काफी डर है. लेकिन अब उनके पास इंजरी की भरने के लिए और टीम में और भी अच्छे खिलाड़ी मौजूद है. मैं मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम को फाइनल में देखता हूँ.”
कौन सी टीम होगी आईपीएल की तीसरी दावेदार

आकाश चोपड़ा ने अंदाजा लगाते हुए कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को मैं आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में तीसरे स्थान पर देख रहा हूँ. लेकिन इन सभी बातो के बीच सबसे बड़ी जंग चौथे स्थान के लिए होने वाली है. उन्होंने इस बारे में बताते हुए कहा कि

“इस सीजन में चौथे स्थान के लिए काफी बड़ी जंग देखी जा सकती हैं, लेकिन यह स्थान के लिए कुछ टीमें साफ़ तौर से नज़र आ रही हैं. इस बीच ये भी हो सकता की सबसे अच्छा करने वाली टीम आगे आ जाए. ये होना जरुरी है कि जो टीम अच्छा करेंगी वो चौथे स्थान की दावेदार बनेगी.”

किसी समय आकाश चोपड़ा ने भी खेला था आईपीएल  पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए साल 2008 में खेल चुके हैं. वही उन्होंने अपने अनुभव से आईपीएल की गणित को लगाते हुए उन्होंने कहा कि

“मुझे याद है मैं आईपीएल के पहले सीजन में मैदान की ओर रुख कर रहा था. उस दौरान अपने आप से पूछ रहा था और अपने आस-पास के लोगों को देखकर थोड़ा नर्वस हो रहा था. क्योंकि वो पहली बार था जब मैदान में जोर-जोर से लाउडस्पीकर बज रहे थे.”

No comments