Breaking News

हिमाचल में सोमवार को 204 कोरोना पॉजिटिव, CM जयराम ठाकुर 3 दिनों के लिए होम आइसोलेट


मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 3 दिनों के लिए होम आइसोलेट हो गए हैं क्योंकि बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। विधायक सुरेंद्र शौरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री ने होम आइसोलेशन पर रहने का निर्णय लिया है। मुख्यमंत्री रोहतांग में विधायक सुरेंद्र शौरी के संपर्क में आए हैं। सुरेंद्र शौरी की बीती रात को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब मुख्यमंत्री ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द किए हैं। मुख्यमंत्री तीन दिनों के लिए अपने सरकारी आवास से ही काम करेंगे। 
उधर पालमपुर में पूर्व मंत्री रविंद्र सिंह रवि की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित आने के बाद पूर्व मंत्री होम आईसोलेट हो गए हैं। शिमला में शहरी विकास एवं आवास (टी.सी.पी.) मंत्री सुरेश भारद्वाज का बेटा भी कोरोना पॉजिटिव आया है जबकि मंत्री की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। प्रदेश में कोरोना से 5 और लोगों की मौत हुई है। आई.जी.एम.सी. में कोरोना से चौपाल के एक युवक की मौत हो गई है। 18 वर्षीय युवक का पहले एक्सीडैंट हुआ था, जिसके चलते उसे उपचार के लिए आई.जी.एम.सी. में भर्ती करवाया गया था।

आई.जी.एम.सी. में ऑप्रेशन के बाद युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, लेकिन रात को इसकी मौत हो गई है। श्री लाल बहादुर शास्त्री मैडीकल कॉलेज एवं कोविड अस्पताल नेरचौक में सोमवार देर शाम सुंदरनगर के समीप डिनक के 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। खांसी बुखार की शिकायत होने पर उपरोक्त व्यक्ति को उपचार के लिए रविवार को मैडीकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। मौत के बाद कोविड-19 जांच के लिए सैंपल लिया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मैडीकल कॉलेज चम्बा से रैफर एक व्यक्ति ने रविवार देर रात टांडा में दम तोड़ दिया। चम्बा की साहो पंचायत के देहरा गांव का 61 वर्षीय बुजुर्ग मैडीकल कॉलेज चम्बा में उपचार के दौरान 22 अक्तूबर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। सोमवार को ऊना से रैफर एक महिला की भी टांडा में मौत हो गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कांगड़ा डा. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि सोमवार को टी.एम.सी. में ऊना जिला की कोरोना संक्रमित महिला की मृत्यु हो गई है। बिलासपुर अस्पताल में घुमारवीं उपमंडल के पेहड़वी गांव के 43 वर्षीय संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है। प्रदेश में अब कोरोना से मौत का आंकड़ा 219 पहुंच गया है।

204 नए कोरोना पॉजिटिव
प्रदेश में कोरोना के 204 नए मामले आए हैं। संक्रमितों में बिलासपुर के 16, चम्बा 23, हमीरपुर 20, कांगड़ा 39, किन्नौर 1, कुल्लू 1, मंडी 14, शिमला 36, सोलन 23, सिरमौर के 20 व ऊना के 11 मरीज शामिल हैं। अब प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 16033 पहुंच गया है।

No comments