Breaking News

29 मैचों बाद हुआ साफ़ ये 4 टीम प्लेऑफ में बना रही अपनी जगह


13 अक्टूबर मंगलवार को आईपीएल 2020 के 29वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 20 रन के अंतर से हरा दिया है. इस मैच के बाद पॉइंट्स पर भी काफी उलटफेर हुए है और हम आपकों अपने इस खास लेख पर पॉइंट्स टेबल का ही लेखा जोखा बताएंगे.
चेन्नई की टीम जीत के साथ छठे पायदान पर

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच को जीत पॉइंट्स टेबल के छठे स्थान पर आ गई है. चेन्नई की टीम ने टूर्नामेंट में अब तक कुल 8 मैच खेल लिए हैं, जिसमे से 5 मैच चेन्नई की टीम ने हारे हैं और 3 मैच जीत लिए हैं. पॉइंट्स टेबल में इस टीम के कुल 6 अंक हो गया है और यह टीम छठे पायदान पर आ गई है.

पहले स्थान पर मुंबई इंडियंस और दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम है. दिल्ली कैपिटल्स टीम के भी मुंबई इंडियंस के ही बराबर पॉइंट्स टेबल पर कुल 10 अंक है, लेकिन नेट रन के आधार पर दिल्ली की टीम मुंबई इंडियंस से पीछे हैं. तीसरे स्थान पर मौजूद आरसीबी की टीम के भी पॉइंट्स टेबल पर 10 अंक है.
सनराइजर्स हार के बावजूद पांचवे स्थान पर बरकरार

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपनी इस हार के बावजूद पांचवे स्थान पर बरकरार है. चेन्नई की जीत से राजस्थान रॉयल्स को नुकसान हुआ है और वह एक स्थान फिसलकर 7वें पायदान पर आ गई है. राजस्थान के पॉइंट्स टेबल में 6 अंक है.

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पॉइंट्स टेबल में सिर्फ 2 अंको के साथ सबसे निचले पायदान पर है. वहीं कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम पॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ चौथे पायदान पर है. जैसे-जैसे आगे यह टूर्नामेंट बढ़ता रहेगा, वैसे-वैसे पॉइंट्स टेबल की यह जंग और दिलचस्प बन जाएगी.

No comments