Breaking News

3 खिलाड़ी जिन्हें किंग्स इलेवन पंजाब को टीम से बाहर कर देना चाहिए


किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार हार का सिलसिला जारी है। पंजाब को कई मैचों में बुरी तरह शिकस्त का सामना करना पड़ा है और उनके लिए सबसे चिंता की बात ये है कि जीता हुआ मुकाबला भी वो हार गए हैं। केकेआर के खिलाफ जीता हुआ मैच किंग्स इलेवन पंजाब की टीम हार गई।

केकेआर के खिलाफ मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक समय जीत की स्थिति में थी। इसके बावजूद उन्हें आखिर में आकर 2 रन से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की टीम में अनिल कुंबले, जोंटी रोड्स, वसीम जाफर और एंडी फ्लावर जैसे दिग्गज कोच हैं। इसके बावूजद टीम की जो रणनीति होती है उस पर काफी सवाल खड़े होते हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब अभी तक अपना आइडियल प्लेइंग इलेवन सेलेक्ट नहीं कर पाए हैं जबकि आईपीएल में आधा सफर उनका समाप्त हो चुका है। टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अभी तक अपने प्रदर्शन से सबको निराश किया है।

इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि वो 3 खिलाड़ी कौन-कौन से हैं जिन्हें किंग्स इलेवन पंजाब को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए। इन खिलाड़ियों की जगह बिल्कुल भी नहीं बनती है। आइए जानते हैं कि वो 3 क्रिकेटर कौन-कौन से हैं।

3 खिलाड़ी जिन्हें किंग्स इलेवन पंजाब को टीम से बाहर कर देना चाहिए
3.क्रिस जॉर्डन क्रिस जॉर्डन अभी तक पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। जितने भी मैचों में उन्हें मौका मिला है उन सबमें उन्होंने काफी ज्यादा रन लुटाए हैं जबकि विकेट निकालने में नाकाम रहे हैं। क्रिस जॉर्डन इंग्लैंड की टी20 टीम का नियमित हिस्सा होते हैं और डेथ ओवर्स में जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं लेकिन पंजाब की तरफ से वो ऐसा करने में नाकाम रहे हैं।

क्रिस जॉर्डन की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती है। उनकी जगह हार्डस विल्जोएन को मौका दिया जा सकता है, जिन्हें इस सीजन अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है।

में वो प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं।

इस आईपीएल सीजन अभी तक प्रभसिमरन को 2 मुकाबलों में खेलने का मौका मिला है लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए हैं। प्रभसिमरन की जगह दीपक हूडा को मौका देना चाहिए जो अभी तक बेंच पर बैठे हैं। हूडा के अंदर ताबड़तोड़ पारी खेलने की काबिलियत है और वो मिडिल ऑर्डर में एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल के इस सीजन का स्कोर कार्ड अगर उठाकर देखें तो वो बिल्कुल मोबाइल नंबर की तरह लगता है। अभी तक 7 मैचों में वो बिल्कुल भी रन नहीं बना पाए हैं। उन्होंने अभी तक 7 पारियों में 1, 5, 13, 11, 11, 7 और 10 रन बनाए हैं। यानि कुल मिलाकर 7 पारियों में उन्होंने अभी तक 57 रन ही बनाए हैं। इससे पता चलता है कि उनका योगदान इस सीजन कैसा रहा है।

ग्लेन मैक्सवेल को अब टीम से बाहर कर देना चाहिए और उनकी जगह क्रिस गेल को मौका देना चाहिए जिन्हें अभी तक एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला है।

No comments