Breaking News

आराध्या ने बताया कोरोना का मतलब, अमिताभ बच्चन हुए प्रभावित


बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना काल के दौरान स्वास्थ्य और सुरक्षा के महत्व पर एक टेलिविजन शो में हिस्सा में लिया। अमिताभ बच्चन ने इस शो में महामारी के बीच अपनी लाइफ के बारे में और अपनी पोती आराध्या बच्चन के बारे में बातें शेयर कीं।

बिग बी ने बताई आराध्या की बात
अमिताभ बच्चन ने कहा कि आराध्या बच्चन ने कोरोना वायरस के वास्तविक अर्थ के बारे में बताया। बिग बी ने कहा, 'मेरी पोती आराध्या बच्चन केबीसी देख रही थी और कहा, तुम्हे पता है, इस कोरोना का मतलब जरूर ताज होता है, लेकिन वास्तव में यह 'करो ना' है। जिसका मतलब है, 'मत करो'। मैंने सोचा कि यह शानदार था!'

अमिताभ कर रहे केबीसी 12 को होस्ट
इन दिनों अमिताभ बच्चन पॉप्युलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो को हमेशा की तरह बहुत पसंद किया जा रहा है। वहीं, आने वाले समय में अमिताभ बच्चन की 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में आने वाली हैं।

अमिताभ बच्चन की फैमिली पर कोरोना अटैक
बताते चलें कि अमिताभ बच्चन सहित उनकी फैमिली अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद सभी ने कोरोना मात दी और स्वस्थ होकर घर वापस लौटे।

No comments