Breaking News

डाक विभाग में निकली नौकरियां, जल्द करें आवेदन


इंडियन पोस्ट ऑफिस में नौकरी की खबर आई है, और अब सरकार के तरफ से अब नौकरियों की खबरें आऩी शुरु हो गईं हैं, ऐसे में ज़रुरत है कि चौकन्ना रहा जाए और हर रोज़गार से संबंधित खबरों पर फोक्सड रहा जाए। इसी बीच इंडिया पोस्ट भर्ती 2020 द्वारा इंडिया पोस्ट, कोलकाता (मेल मोटर सेवा) ने स्किल्ड आर्टीसन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस लेख में पढञिए नौकरी से संबंधित एक अपडेट ताकि आप कर सकें आवेदन।.

किन्हें नहीं करना है दोबारा आवेदन

इसमें जिन उम्मीदवारों ने 15 सितंबर 2018 से 21 सितंबर 2018 के बीच आवेदन किया है, उन आवेदकों को दोबारा आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। इसमें नए उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों (02 नवंबर 2020) के बीच निर्धारित प्रारूप में 19 स्किल्ड आर्टीसन पदों के लिए इंडिया पोस्ट कोलकाता भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियां-

इंडिया पोस्ट, कोलकाता रिक्ति विवरण-
स्किल्ड आर्टीसन के लिए 19 पद
मोटर व्हीकल मैकेनिक के लिए 8 पद
मोटर वाहन इलेक्ट्रीशियन के लिए 4 पद
लोहार के लिए 2 पद
टायरमैन के लिए 2 पद
पेंटर के लिए 1 पद
अपहोल्स्टर के लिए 1 पद
कारपेंटर और जोइंटर के लिए 1 पद

करें आवेदन क्योंकि देरी ठीक नहीं

आज ही करें आवेदन और अपनी तैयारियों को दें सपनों की उड़ान। एसबीआई में नौकरियों की भरमार है इसलिए जल्द करे आवेदन। नौकरियों के आने पर सबसे ज्यादा खुशी युवाओं को हुई होगी क्योंकि युवा बेरोज़गारी के मार से जूझ रही थी। आने वाले समय में रोज़गार की संख्या बढ़े, यही उम्मीद लगाई जा सकती है। युवाओं को नौकरियों की खबरों पर फोक्सड रहना चाहिए क्योंकि तभी जॉब से संबंधित खबरें उन तक पहुंच सकेंगी।

इंडियन पोस्ट ऑफिस सबसे ज्यादा नौकरियां देने वाला संस्था माना जाता है और यहां पर रिक्तियां आईं हैं इसलिए युवाओं को ध्यान देकर इसमें अप्लाई करना चाहिए। आने वाले समय में हो सकता है कि नौकरियां आए क्योंकि युवाओं की पुकार है कि नौकरियां आए।

No comments