Breaking News

जब मैदान पर सूयाकुमार से भिड़े विराट कोहली तो ट्विटर पर फैन्स ने लगाई लताड़


आईपीएल 2020 के 48वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से मात देकर प्लेऑफ में करीब-करीब अपनी जगह पक्की कर ली है। मुंबई की इस जीत में अहम भूमिका मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने निभाई जिन्होंने 43 गेंदों पर 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन की नाबाद पारी खेली।

मुंबई की पारी के 13वें ओवर के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखने के बाद फैन्स ने विराट कोहली को फटकार लगा दी। दरअसल, 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर जब सूर्यकुमार ने कवर ड्राइव लगाया तो वहां मौजूद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने गेंद को पकड़ लिया। इसके बाद कोहली और सूर्याकुमार एक दूसरे को घूरने लगे और कोहली गेंद को पसीने से साफ करते-करते उनके पास पहुंचे। दोनों के बीच कुछ बात तो नहीं हुई, लेकिन आंखों ही आंखों में काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली।

कोहली के इस रवैये को देखते हुए फैन्स ने ट्विटर पर उनको जमकर लताड़ लगाई। कुछ फैन्स ने तो यह तक कह दिया कि विराट कोहली सिर्फ विदेशी खिलाड़ियों की इज्जत करना जानते हैं।

उल्लेखनीय है, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल के 45 गेंदों पर 74 रन के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 164 रन बनाए। पडिक्कल और फिलिपे ने पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े थे, लेकिन कोहली (9) और डी विलियर्स (15) के फेल होने की वजह से आरसीबी बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई।

165 रन के लक्ष्या का पीछा करते हुए मुंबई की ओर से सूर्याकुमार यादव ने 79 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को 5 विकेट और 5 गेंद शेष रहते मैच जिताया। इस जीत के साथ मुंबई की टीम प्लेऑफ क्वालीफिकेशन के और करीब पहुंच गई है।

No comments