Breaking News

दर्दनाक-बड़ी बहन को बचाने ब्यास नदी में कूदी छोटी बहन, एक की मौत, एक लापता


कुल्लू जिला कुल्लू के भुंतर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया जहां एक युवती की ब्यास नदी में डूबने से मृत्यु हो गई जबकि बड़ी बहन को बचाने के चक्कर में छोटी बहन भी ब्यास नदी में बह गई जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। मृतक युवती की पहचान 22 वर्षीय अंजलि पुत्री रामदेव कुशीनगर यूपी के रूप में हुई है। वहीं पुलिस अन्नू को ढूंढने का प्रयास कर रही है परंतु उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम को भुंतर के राधा कृष्ण मंदिर के पास झोपड़ी में रहने वाली एक प्रवासी युवती शौच करने गई थी। इसी दौरान अंधेरे में उसका पांव फिसल गया और वह सीधा ब्यास नदी में जा गिरी। जब छोटी बहन को हादसे का पता चला तो वह बड़ी बहन को बचाने के लिए ब्यास नदी में कूद पड़ी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

वही, लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद अंजलि को तो ब्यास नदी से बाहर निकाल लिया परंतु उसकी छोटी बहन 17 वर्षीय अन्नू ब्यास नदी के तेज बहाव में बह गई जिसका सुराग नहीं लगा। हालांकि अंजलि को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि एक युवती की ब्यास नदी में डूबने से मृत्यु हुई है जबकि दूसरी का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर उक्त युवती की तलाश शुरू कर दी है।

No comments