Breaking News

प्रेमी संग फरार हुई शादीशुदा महिला, मासूम बच्‍चे तलाश में निकले, रोते हुए बोले- अब घर आ जाओ मां


पानीपत की देसराज कॉलोनी की एक विवाहिता अपने चार बच्चों को छोड़कर करीब दो माह पहले प्रेमी के साथ फुर्र हो गई। अब जब दो बच्चों को मां की याद सताने लगी तो वो खुद ही अपनी मां को ढूंढने के लिए निकल पड़े। बच्चे रास्ता भटक गए तो जीटी रोड ओवरब्रिज के नीचे बैठकर रोने लग गए। इसके बाद बच्चों को वहां रोते हुए समाजसेवियों ने देख लिया जिसके बाद वो बच्चों से पूछने लगे। 
बच्चों ने रोते रोते गुहार लगाई की मम्मी वापस घर आ जाओ, हमारा मन नहीं लग रहा है। बच्चों के इसी आवाज के साथ गला रुंद रहा है।

इसके बाद समाजसेवियों ने बच्चों से पता पूछने की कोशिश की लेकिन वो बच्चे परिवार का पता नहीं बता पाए। इसके बाद आठ साल की बच्ची की वीडियो बनाकर व्हाटसएप ग्रुप में डाली गई। समाजसेवी हरभजन ने बताया कि दो बच्चे रेलवे रोड ओवरब्रिज के नीचे रोने लग रहे थे। एक बच्ची की उम्र करीब आठ साल है जबकि दूसरे बच्चे की उम्र करीब चार साल है। दोनों ही भूखे प्यासे थे। दोनों बच्चों को खाना खिलाया या और फेसबुक पर वीडियो डाली तो पिता का पता चल गया।

इसके बाद पिता माधो राम के पास बच्चों को लेकर पहुंचे। पिता को देखते ही बच्चे खिलखिला उठे। पिता माधो राम ने बताया कि उसकी पत्नी एक फैक्ट्री में काम करती थी और लॉक डाउन के दौरान एक कारीगर के साथ उसका प्रेम प्रसंग हो गया और वो उसके साथ 12 अगस्त को फरार हो गई थी।

No comments