Breaking News

TIPS: अगर आपको जीवन में दिखने लगे ये 3 चीजे, समझ लो माँ लक्ष्मी बरसाने वाली है धन


जिन्दगी में हर किसी की एक इच्छा तो होती ही है कि वो इंसान अपने आपको काफी ज्यादा उंचाई पर पहुंचाए और इसमें पैसे की भूमिका कितनी अहम् होती है ये बात आप भी बखूबी जानते ही है लेकिन पैसे की इस भूमिका को पूरा कर पाना उतना भी आसान नही होता हिया क्योंकि इसमें आपको माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद चाहिए होता है और ये आपको कब मिल रहा है इसके लिए आपके आस पास में कुछ एक संकेत होते है जो आपको मिलते रहते है और आपके लिए काफी अधिक सहायक भी होते है.

गोरैया का आपके घर में घोसला बन रहा है तो ये बड़ा ही शुभ माना जाता है. इस पंछी के द्वार घोसला बनाया जाना सीधे तौर पर माँ लक्ष्मी का आप पर प्रसन्नता का संकेत है और आप जल्द ही धन की प्राप्ति करेंगे इसका अर्थ यही ही माना जाता है.

अगर आपको बिल्ली के बच्चे सुबह सुबह नजर आ जाए तो ये भी माँ लक्षमी की प्रसन्नता का संकेत है. अक्सर लोग बिल्ली के रास्ता काटने को अशुभ मानते है, वो एक अलग थ्योरी है. यहाँ पर हम घर के आस पास बिल्ली के बच्चो की मौजूदगी की बात कर रहे है जो कि अपने आप में बहुत ही ज्यादा शुभ माना जाता है. ये माँ लक्ष्मी के आप पर प्रसन्न होने का संकेत माना जाता है.

इसके अलावा अगर आपके घर में या आस पास में चींटियो का झुन्ड नजर आता है तो वो भी एक अच्छा संकेत माना जाता है और ये तो अतिशुभ माना जाता है. चींटियो का झुण्ड आस पास नजर आने का रथ ये ही है कि आपका व्यापार सफल होने जा रहा है और ये काफी अधिक ख़ास और स्पष्ट संकेत है जो कि हमारे जीवन के बारे में काफी कुछ कहते हुए नजर आ रहा है और सही मायनों में चीजे बता रहा है.

No comments