Breaking News

दिल्ली के धाकड़ खिलाड़ी की UAE से हुई भावुक विदाई, कहा- मेरे लिए IPL ट्रॉफी जीतना


यूएई में खेले जा रहे IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए धाकड़ स्पिनर अमित मिश्रा ने 3 मैच खेले थे। इन तीन मैचों में उन्होंने 3 विकेट चटकाए, लेकिन उंगली की चोट की वजह से वे इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे सीजन से बाहर हो गए हैं। अमित मिश्रा के उस हाथ की उंगली में चोट लगी है, जिससे वे गेंदबाजी करते हैं। ऐसे में उनको आइपीएल से बाहर होना पड़ा है, लेकिन यूएई से भारत आने से पहले उनको दिल्ली कैपिटल्स ने टीम ने स्पेशल फेरयवेल दिया है। इस विदाई समारोह में अमित मिश्रा समेत दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भावुक नजर आए।

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए गए अमित मिश्रा की विदाई के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मिश्रा काफी भावुक हैं और अपने साथियों से कह रहे हैं कि उनके लिए आइपीएल ट्रॉफी जीतकर लाना। डीसी ने अपने ट्विटर पर शेयर किए वीडियो कैप्शन में लिखा है, "अलविदा चेहरे में कोई अच्छाई नहीं है, टीम की ओर से, श्रेयस अय्यर ने अमित मिश्रा को उनके विदाई पर एक भावुक संदेश दिया। अमित मिश्रा ने हमारी 2020 की क्लास के लिए एक विशेष अनुरोध साझा किया।"

इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर टीम की ओर से कह रहे हैं, "पिछले पांच मैच के लिए अपनी सर्विस के लिए धन्यवाद। आपकी गेंदबाजी अद्भुत थी और आपके प्रयास हम वास्तव में टीम के साथ आपके समय की सराहना करते हैं। हमें आपकी कमी जरूर खलेगी।" अमित मिश्रा आइपीएल के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। उनसे ऊपर सिर्फ लसिथ मलिंगा हैं, लेकिन वे आइपीएल में सबसे ज्यादा 160 विकेट चटकाने वाले एकमात्र स्पिनर हैं।

दिल्ली कैपिटल्स को छोड़ते समय विदाई संदेश में अमित मिश्रा ने कहा, "आपको सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी को मिस करने वाला हूं। मेरी अब तक की यात्रा काफी यादगार रही है। मैं देख रहा हूं कि आप मेरे लिए ये टूर्नामेंट जीतोगे। इसके लिए आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" इस भावुक पल को शिखर धवन मस्ती में बदलने का प्रयास करते हैं और जोक भी मारते हैं।

No comments