Breaking News

सालभर में 23 बच्चों का 'बाप' बन गया युवक, बताया- महिलाएं क्यों करती हैं पसंद


एक युवक एक ही साल में 23 बच्चों का जैविक पिता बन गया. असल में शुरू-शुरू में उसने शौकिया स्पर्म डोनेट किया, लेकिन बाद में उसने इसे फुल टाइम जॉब बना लिया. अब युवक की इस हरकत की जांच शुरू हो गई है. 

ये मामला ऑस्ट्रेलिया का है. एलन फान नाम का शख्स देश में स्पर्म डोनेट करने के लिए काफी चर्चित हो चुका है. युवक का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल और स्पर्म के हेल्दी होने की वजह से उसे पसंद करती हैं.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, एलन खुद दो बच्चों का पिता है. लेकिन उसने प्राइवेट तौर से स्पर्म डोनेट करके करीब 23 बच्चे पैदा किए हैं. वह रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में भी स्पर्म डोनेट करता है.

ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में रहने वाले 40 साल के एलन की अब जांच की जा रही है. कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शिकायत की थी. एलन पर आरोप है कि उसने वैध क्लिनिक से इतर स्पर्म डोनेट किए और तय सीमा से अधिक बच्चे पैदा किए.

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के कानून के तहत एक पुरुष सिर्फ 10 'फैमिली' क्रिएट कर सकता है. वहीं, एलन का कहना है कि महिलाओं को मना करना उसके लिए काफी मुश्किल भरा काम है. इसी वजह से उन्होंने एक दिन में तीन महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया.

No comments