Breaking News

ये कंपनी दे रही है 3 महीने का मुफ्त इंटरनेट, ऐसे करना होगा एक्टिवेट


कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम कल्चर के बढ़ने से फास्ट इंटरनेट और वाई-फाई की मांग बढ़ने लगी है. घरों में रहने के कारण प्रत्येक सदस्य को नेट की आवश्यकता अपने जरूरी काम निपटाने के लिए चाहिए होती है. ऐसे में अगर लोगों को मुफ्त में तीन महीने के लिए सुपर फास्ट इंटरनेट मिल जाए तो कहने ही क्या हैं.

चार शहरों में मिलेगी ये सुविधा देश में कार्यरत इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी एक्सिटेल (Excitel) देश के चार शहरों में ये सुविधा दे रही है. दिल्ली-एनसीआर के अलावा ये सर्विस जयपुर, लखनऊ और झांसी में मिलेगी. बताते चलें कि फिलहाल Excitel कुल 13 शहरों में सुपर फास्ट इंटरनेट सेवा प्रदान करती है.

ये है प्लान कंपनी ने जो प्लान निकाला है उसके मुताबिक यूजर्स पहले छह महीनों के लिए पेमेंट कर सकते हैं और मुफ्त में अपने प्लान पर तीन महीने के लिए फ्री सर्विस पा सकते हैं. कंपनी ने इस ऑफर का नाम #FullpeHalfFree दिया है.

कम से कम मिलेगी इतनी स्पीड इस प्लान में कम से कम 100mbps की स्पीड मिलेगी. बताते चलें कि कंपनी की 100mbps से 300mbps की सुपर फास्ट स्पीड मुहैया कराने के लिए मशहूर है.चुनिंदा सर्किलों में, कंपनी नए यूजर्स को 4 महीने और 9 महीनों के लिए 100 एमबीपीएस प्लान खरीदने का ऑप्शन भी प्रदान करता है. पुराने ग्राहक इस प्लान को इस वैधता अवधि के लिए नहीं खरीद सकते.

Excitel फिलहाल 13 शहरों में 100mbps, 200 mbps और 300mbps की स्पीड से इंटरनेट सेवा प्रदान कर रही है. कंपनी की 300 mbps वाली स्कीम उन यूजर्स के लिए है जो ऑनलाइन गेम्स खेलने के दिवाने हैं. एक्सिटेल 2021 के अंत तक भारत के 50 से ज्यादा शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने की योजना बना रहा है.

No comments