Breaking News

हिमाचल में कोरोना का कहर, एक दिन में आए 469 पॉजिटिव, 8 मौतें


कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की लिस्ट में नेता विपक्ष एवं हरोली से कांग्रेस विधायक मुकेश अग्रिहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्रिहोत्री का भी नाम शामिल हो गया है। उनका एक स्टाफ कर्मी पॉजिटिव पाया गया है जबकि स्वयं मुकेश अग्रिहोत्री के टैस्ट की रिपोर्ट नैगेटिव आई है। लगभग एक सप्ताह से सिम्मी अग्रिहोत्री आइसोलेशन में रह रहीं थीं और किसी से उनका कोई संपर्क नहीं रहा था। कोविड-19 के लक्षण होने का संदेह होने पर टैस्ट करवाए गए थे। सी.एम.ओ. डा. रमन कुमार शर्मा ने बताया कि दोनों के इलाज के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

उधर, एस.पी. मंडी शालिनी अग्निहोत्री व डी.सी. शिमला आदित्य नेगी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इसबीच प्रदेश में सोमवार को प्रदेश में 8 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। सिरमौर जिले में 59 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई है। मैडीकल कालेज नेरचौक में 4 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। तृतीय पुलिस वाहिनी पंडोह के 50 वर्षीय जवान, सुंदरनगर चतरोखड़ी निवासी 70 वर्षीय महिला और बल्ह के रत्ती निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इंदिरा गांधी मैडीकल कालेज एवं अस्पताल (आई.जी.एम.सी.) में कोरोना पीड़ित 2 मरीजों की मौत हो गई।

अस्पताल में घुमारवीं के 82 वर्षीय और संजौली के 75 वर्षीय व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। टांडा में चम्बा के 80 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। उधर, प्रदेश में सोमवार को कोरोना के 469 नए मामले आए हैं। मंडी जिले में 107, शिमला 99, कुल्लू 73, कांगड़ा 45, ऊना 21, सोलन 13, बिलासपुर 9, लाहौल-स्पीति 71, चम्बा 9, हमीरपुर 8, सिरमौर 6 और किन्नौर में 8 नए मामले आए हैं।

No comments