Breaking News

इन 5 धमाका WHATSAPP FEATURES का सभी कर रहे हैं इंतज़ार, जानिये क्या है इस लिस्ट में...


अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को ज्यादा बढ़ाने के लिए WhatsApp हर दिन कुछ न कुछ नया लाता रहता है, इस बार भी वह ऐसा ही कुछ करने की फिराक में है। आपको बता देते है कि अभी हाल ही में व्हाट्सएप्प की ओर से 7 दिनों के भीतर अपने आप ही गायब होने वाले मैसेज वाला फीचर भी लॉन्च किया था, जिसे हम सभी disappearing messages के नाम से जानते हैं। इसके माध्यम से 7 दिनों के भीतर ही अपने आप मैसेज डिलीट हो जाते हैं, सैट ही कंपनी ने शॉपिंग और अन्य कई फीचर भी लॉन्च किये थे। 

हालाँकि अब सामने आ रहा है कि कंपनी की ओर से और भी ज्यादा से ज्यादा फीचर ग्लोबल प्लेटफार्म पर लॉन्च किये जाने वाले हैं। इन कई फीचर्स में से हम आपको आज व्हाट्सएप्प के ऐसे 5 फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आप जानना चाहते हैं, आपको बता देते है कि इन फीचर्स के साथ भी व्हाट्सएप्प आपके एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बढ़ाना चाहता है। आइये जानते है कि आखिर कौन से होने वाले हैं ये 5 धमाकेदार व्हाट्सएप्प फीचर्स...

READ LATER

WhatsApp Read Later में कथित रूप से मौजूदा संग्रहीत चैट फीचर को बदल दिया जाने वाला है। यह फीचर लंबे जब काम करना शुरू कर देता है तो आपको बता देते हैं कि आप जिस कॉन्टेक्ट को आपने सेलेक्ट किया है, उसकी ओर से किसी भी प्रकार के नोटिफिकेशन यानी कॉल और मैसेज को नहीं पा सकेंगे। आप इस फफीचर को अपनी सुविधा के अनुसार चालू और बंद कर सकते हैं। हालाँकि आर्काइव चैट फीचर की तरह इसमें आपको एक बार फीचर को इनेबल कर देने के बाद जिस कॉन्टेक्ट को आपने सेलेक्ट किया है, उसकी ओर से कोई भी नोटिफिकेशन नहीं मिलने वाला है।

No comments