Breaking News

शिमला में शादी से लौट रहे परिवार की कार हादसे का शिकार, पुलिस कांस्टेबल सहित दो की मौत, तीन घायल


शिमला : सुन्नी थाना के तहत पड़ते बडमैन धार में हुए सड़क हादसे में पुलिस कांस्टेबल सहित दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो बच्चियों सहित एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। घायलों को मशोबरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मृतक की पहचान भूपिंद्र कुमार पुत्र गीताराम निवासी तलाह सुन्नी के तौर पर हुई है। भूपिंद्र पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल के पद पर शिमला में तैनात था। इसके अलावा हादसे में यशोदा निवासी भराड़ा तहसील सुन्नी की भी मौत हो गई। यशोदा का पति हरीश और दो बेटियां आठ वर्षीय पूजा और 11 वर्षीय मन्नत गंभीर घायल हो गए। सभी का उपचार मशोबरा अस्तपाल में चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक हरीश अपने परिवार सहित रिश्तेदार हेडकांस्टेबल भूपिंद्र की कार में सुन्नी से शिमला की तरफ आ रहे थे। कार को भूपिद्र चला रहा था। सुबह करीब साढ़े सात बजे बडमैन धार के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। भूपिद्र और यशोदा दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। सुन्नी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसपी शिमला मोहित चावला ने हादसे की पुष्टि की है। शादी से लौट रहा था परिवार, दो परिवारों को मिले जख्म

जागरण संवाददाता, शिमला : सुन्नी थाने के तहत बडमैन धार में हुआ सड़क हादसा दो परिवारों को कभी न भूलने वाले जख्म दे गया। हादसे में पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात भूपिंद्र कुमार और रिश्ते में उनकी बहू की मौत हो गई। दो परिवारों के सदस्य शादी से शिमला लौट रहे थे। हादसे ने परिवार की आठ और 11 साल की दो बेटियों के सिर पर से उनकी मां का साया छीन लिया। भूपिंद्र इन दिनों राष्ट्रपति निवास रिट्रीट में तैनात था। यशोदा रिश्ते में भूपिंद्र की बहू लगती थी। हरीश शिमला में ऑटोमोबाइल कंपनी में कार्यरत है। वह बीते रोज शादी समारोह में परिवार के साथ गया था। शनिवार सुबह वह अपने मामा की कार में घर से शिमला लौट रहा था। इस दौरान हादसे में उसकी पत्नी और मामा की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है।

No comments