Breaking News

दिव्या भारती की बहन भी बॉलीवुड में काम करती हैं, खूबसूरती में उनसे कम नहीं है


90 के दशक की खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस दिव्या भारती आज हमारे बीच नहीं है। 5 अप्रैल 1993 को अपनी अपार्टमेंट की बिल्डिंग से गिरकर एक्ट्रेस की मौत हो गई थी। उनकी मौते बाद कई तरह के सवाल खड़े हुए थे लेकिन ये हादसा कैसे हुआ इसका खुलासा आज तक नहीं हो पाया है। ये राज भी दिव्या के साथ ही चला गया। 

दिव्या ने बहुत कम समय में सिनेमा की दुनिया में काफी नाम कमा लिया था। उन्होंने दीवाना, विश्वात्मा, शोला और शबनम, क्षत्रिय और दिल का कसूर समेत 22 फिल्मों में काम किया था। दिव्या के निधन को 27 साल हो गए लेकिन फैंस आज भी उनको याद करते हैं लेकिन क्या आप जानते है कि एक्ट्रेस की एक बहन है जो कि बॉलीवुड में काम करती हैं। उनकी बहन का नामकायनात अरोड़ा है। ये दिव्या की कजिन बहन है। जो खूबसूरती के मामले में दिव्या से कम नहीं है।

कायनात अरोड़ा के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। तो चलिए हम आपको इनके बारे में बताते है। कायनात ने 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्म ग्रैंड मस्ती से अपना डेब्यू किया था। कायनात अरोड़ा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन बॉलीवुड में पुरी तरह से सफल नहीं हुई है।

इन दिनों वे एक्टिंग वर्ल्ड से दूर हैं। फिल्म में अपनी बोल्डनेस और खूबसरती से कायनात ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। कायनात फिल्मों के साथ साथ कई ऐड्स में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा कायनात ने अक्षय की फिल्म 'खट्टा-मीठा' के एक आइटम नंबर 'आइला रे आइला' भी किया था। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कायनात पंजाबी, मलयालम एयर तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

कायनात ने साल 2015 में आई मलयालम फिल्म 'लैला ओ लैला' में लैला का किरदार निभाया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में कायनात ने दिव्या भारती को लेकर कहा था कि- इतने फेमस रिश्तेदार होना हमेशा फायदेमंद नहीं होता।



उन्होंने कहा था, 'मैं दिव्या भारती का बहुत आदर करती हूं लेकिन उनका मेरी बहन होने से मुझे कोई फायदा नहीं मिला बल्कि बोझ बढ़ जाता है कि आप दिव्या की सिस्टर हो और लोग आपकी तुलना करना शुरू कर देते हैं। खैर इन दिनों कायनात अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार खुद की तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

No comments