Breaking News

इस दिवाली किन लोगों पर मेहरबान होने वाली हैं मां लक्ष्मी, यहां पढ़ें


ये दिवाली आपके लिए खुशियां ही खुशियां लेकर आ रही है। इस दिवाली सरकारी नौकरी वालों, छात्रों और आपके रिश्तों पर क्या असर होने वाला है सिर्फ यहां पढ़ें:

वृष : वृष राशिवालों पर लक्ष्मी मेहरबान है। सुख के साधनों पर खर्च करेंगे, पेट की समस्या हो सकती है।
विद्यार्थियों के लिए विद्या में वृद्धि होगी। सरकारी नौकरी पेशा वाले लोगों की व्यस्तता ज्यादा होगी। महिलाओं एवं पुरुषों दोनों को आपसी संबंधों में सावधानी बरतनी होगी।

मिथुन: मिथुन राशि वालों के धन आगम के रास्ते खुलेंगे। पराक्रम में वृद्धि होगी। यही नहीं इस राशि वाले लोगों के क्रोध में भी वृद्धि हो सकती है। इसलिए क्रोध पर नियंत्रण रखें। विद्यार्थियों को विद्या अध्ययन में सहयोग मिलेगा और
सरकारी नौकरी पेशा वाले अपने लोगो को उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। महिलाओं एवं पुरुषों को आपसी रिश्तों में क्रोध पर संयम बरतना होगा।

कर्क :
इस दिवाली धन की क्षति हो सकती है। वाणी में तीव्रता और पैरों में चोट या दर्द की पेरशानी हो सकती है। भाई बहनों को भी चोट लगने की संभावना है। विद्यार्थियों के लिए समय अवरोध पूर्ण है इसलिये ज्यादा से ज्यादा कोशिश करने की जरुरत होगी। मन में भटकाव भी सम्भव है। सरकारी नौकरी वाले लोगों के लिए समय अति उत्तम है। इन लोगों को विभागीय सहयोग अवश्य मिलेगा। महिलाओं एवं पुरुषों को दाम्पत्य सुख एवं प्रेम संबंधों की प्राप्ति होगी।

सिंह:
सिंह राशि वालों के लिए दिवाली धन वृद्धि, आय में वृद्धि का संदेश लेकर आ रही है। कमर या कन्धे का दर्द हो सकता है। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है लेकिन प्रयास कर पूरा लाभ प्राप्त करें। महिलाओं एवं पुरुषों के आपसी सम्बन्ध में टकराव सम्भव है, अतः संयम बरतें। सरकारी नौकरी वाले वरिष्ठ अधिकारियों के साथ असहज महसूस करेंगे।

कन्या: कन्या राशि वालों का मनोबल कमजोर हो सकता है, लेकिन साल भर पैसों की समस्या नहीं रहेगी। शारीरिक कष्ट, खर्च वृद्धि, धार्मिक यात्रा, क्रोध में वृद्धि का भी सामना करना पड़ सकता है।
विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। रोजगार के प्रयास सफल होंगे। अर्ध तकनीकी शिक्षा का प्रयास सफल होगा।
सरकारी नौकरी वाले लोगों को वरिष्ठों का दबाव सहना पड़ सकता है। महिलाओं एवं पुरुषों के आपसी संबंधों में सकारात्मक सहयोग प्राप्त होगा, लेकिन क्रोध पर संयम रखें।

No comments