Breaking News

दर्दनाक: बहन के प्रेम संबंध से नाराज था भाई, बहन को फावड़े से काट डाला, और फिर...


यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है। जहां एक युवक ने अपनी सगी बहन को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया है। आपको बता दें कि मृतक लड़की गांव के ही एक लड़के से प्रेम करती थी। जिसके चलते लड़की का आरोपी भाई काफी नाराज था। वहीं बीती रात युवक से प्रेम संबंध को लेकर भाई-बहन में कहासुनी हो गई, जिसके बाद भाई ने हमने सगी बहन को ही फावड़े से काटकर मौत की नींद सुला दिया। इस पूरी वारदात के बाद हत्यारोपी युवक ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी सूचना भी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह पूरा मामला गोरखपुर के चिलुआताल थाना के परमेश्वरपुर इलाके का है। यहां के एक गांव के युवक गोविंद ने फावड़े से मारकर अपनी छोटी बहन की हत्या कर दी है। बाद में हत्यारोपी भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर फोन करके खुद ही हत्याकांड की जानकारी दी है। मौके पर पहुंची चिलुआताल पुलिस ने हत्यारोपी भाई और हथियार को कब्जे में ले लिया। साथ ही मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहीं इस घटना के संबंध में थानेदार चिलुआताल नीरज राय ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी गोविंद की बहन का गांव के किसी लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वहीं युवती अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी। वही आपको बता दें कि पुलिस ने इस युवती को खोजकर उसके घर वापस पहुंचाया था, जिसके बाद परिजनों ने युवती को उसकी मौसी के घर भेज दिया था। कुछ दिनों पहले युवती अपने घर लौटी थी। इस बीच प्रेमी ने चोरी से लड़की के लिए सिंदूर और मंगलसूत्र भेजा था। इस बात की जानकारी होने पर गोविंद की अपनी बहन के साथ कहासुनी हुई थी। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि गुस्से में आकर गोविंद ने फावड़े से वारकर अपनी बहन की हत्‍या कर दी। फिलहाल भाई द्वारा अपनी सगी बहन की हत्या करने की वारदात काफी चर्चा में है।

No comments