Breaking News

भारत या ऑस्ट्रेलिया कौन जीत सकता है टेस्ट सीरीज, सचिन ने दिया जवाब


भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से होगी और सबसे पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद टी20 सीरीज और फिर चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जाएगा। इस क्रिकेट सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर दोनों देशों के बीच होने वाले इस क्रिकेट सीरीज को लेकर कई बातें कहीं। 

भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज में किस टीम को जीत मिलेगी इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, टीम इंडिया के पास बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास रखने की अच्छी संभावना है। उन्होंने कहा कि इस सीरीज में टीम इंडिया को कठिन चुनौती का सामना करना होगा, लेकिन भारत इसके लिए तैयार है। सचिन ने कहा कि विराट तीन टेस्ट मैचों का हिस्सा नहीं होंगे तो इसका असर तो पड़ेगा, लेकिन इससे अन्य खिलाड़ियों को मौका मिलेगा।

सचिन ने कहा कि टेस्ट टीम में पुजारा की मौजूदगी भारतीय टीम के लिए अहम होगी। उन्होंने कहा कि, मैं पुजारा को विराट को साथ रखूंगा। ये दोनों सबसे ज्यादा वक्त तक साथ में खेले हैं। हालांकि रहाणे भी हैं, लेकिन लेकिन विराट और पुजारा की तरह से उन्हें प्लेइंग इलेवन में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। ओपनर के बारे में उन्होंने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि मयंक अग्रवाल को मौका जरूर मिलेगा।

उन्होंने कहा कि, मयंक अग्रवाल का खेलना तय है क्योंकि वो बड़ी पारियां खेल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि, अगर रोहित होते तो वो दूसरे ओपनर होते, लेकिन उनकी अनुपस्थिति में केएल राहुल और पृथ्वी शॉ के बीच किसे मौका मिलेगा ये फैसला टीम मैनेजमेंट का होगा। वो उसे मौका देंगे जो ज्यादा अच्छी फॉर्म में होगा। आपको बता दें कि भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आयोजन 17 दिसंबर से होगा और पहला टेस्ट मैच डे-नाइट खेला जाएगा।

No comments