Breaking News

शीघ्रपतन और नामर्दी को ख़त्म करने का महाशक्तिशाली उपचार, एक बार जरूर पढ़ें


नामर्दी की समस्या ज्यादातर खान पान के कारण ही उत्पन्न होतीं हैं। अगर आप अपने खानपेन को नहीं सुधारते हैं हैं। अगर खानपेन को सुधारकर कर हमारे द्वारा बताई गईं औषधियों का प्रयोग करते हैं तो नामर्दी ,शीघ्रपतन सहित जितने भी गुप्त रोग हैं इनका शक्तिशाली उपचार है। आइये जानते हैं शक्तिशाली उपचार।
खोई ताकत को वापस लाने के लिये

दोस्तों सबसे पहले एक किलो इमली के बीजों को खरीद लें और उन्हें लगभग ६ दिनों तक पानी में भीगने दें। इसके बाद इन बीजों को छील लें और इसमे दो गुना पुराना गुड़ मिलाकर गूंथ लें। इसके बाद 5-5 ग्राम की गोलियां बना लें। अब जब भी आप शारीरिक सम्बन्ध बनाएं उससे दो घंटा पहले एक गोली या फिर दो गोलियों को दूध के साथ लें। इससे आपकी खोई हुई शारीरिक ताकत वापस आयेगी।

नामर्दी और शीघ्रपतन को दूर करने का महाशक्तिशाली उपचार
सामग्री -काली तुलसी के बीज 50 ग्राम ,शिवलिंगी के बीज 50 ग्राम ,सेमल के बीज 50 ग्राम ,खिरैन्ती के बीज 50 ग्राम , कौंच के बीज 50 ग्राम ,गंगेरन् की छाल 50 ग्राम ,चिरौंजी की जड़ की छाल 50 ग्राम और पीसी मिश्री 175 ग्राम।
बनाने की विधि -इन सभी चीजों को पीसकर इसमें मिश्री मिला लें और किसी कांच की बोतल में भर कर रख दें।
उपयोग विधि -इस औषधि की 10 ग्राम मात्रा रात्रि रोते समय दूध के साथ लें। इसका सेवन एक माह तक करने से नामर्दी और शीघ्रपतन की समस्या जड़ से ख़त्म हो जाती है। इसके लिए यह सबसे महाशक्तिशाली उपचार है।

No comments