Breaking News

रोहित को लेकर फूटा भारतीय पूर्व कप्तान का गुस्सा, बोले- भारत के लिए खेलना या IPL खेलना ज्यादा अहम..


आईपीएल के (IPL 2020) आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा की वापसी हुई. लगातार 4 मैच में नहीं खेलने के बाद आखिरकार रोहित ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में वापसी की. रोहित की आईपीएल में वापसी से कई सारे सवाल भी खड़े हो गए. दरअसल टॉस के समय जब रोहित से उनकी फिटनेस को लेकर सवाल किया गया तो हिट मैन ने सीधे तौर पर कहा कि वो फिट और फाइन हैं. ऐसे में अब सवाल यह खड़ा हो गया है

 कि यदि रोहित की चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी तो उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर क्यों शामिल नहीं किया गया. अब जब रोहित ने अपनी फिटनेस को साबित कर दिया है तो भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया में एक खास बयान दिया है. उन्होंने सीधे तौर पर सवाल उठाया है कि रोहित के लिए देश के लिए खेलना बडा़ है या फिर आईपीएल में खेलना. वेंगसरकर ने आगे ये भी कहा कि या फिर रोहित की चोट को लेकर बीसीसीआई के फिजियो ने सही निदान करने में बाजी मार ली. बीसीसीआई को यह बात अब सामने आकर क्लियर करनी होगी.

बता दें कि बीसीसीआई ने रोहित को अनफिट करार दिया था जिसके कारण उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई थी. लेकिन जैसे ही भारतीय टीम का ऐलान किया गया वैसे ही रोहित नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिखाई दिए थे. हालांकि फिर कुछ मैच में वो मुंबई की टीम का हिस्सा नहीं बने थे. 

बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में रोहित ने वापसी की और 4 रन की पारी खेली. वैसे मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही प्लेऑफ में पहुंच गई है. 5 नवंबर को मंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम का मुकाबला पहले क्वालीफायर में होना है. 

वहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आगाज 27 नवंबर से होगा. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर पहले वनडे सीरीज खेलेगी, इसके बाद टी-20 सीरीज और फिर आखिर में 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम 17 दिसंबर को एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने वाली है.

No comments