Breaking News

मंडी: दिवाली के दिन छीनी घर की खुशियां, वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से 23 वर्षीय युवक की मौत


दीपावली का पर्व इस साल किसी के लिए खुशियां लेकर आया है तो किसी के लिए गम। जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के करसोग में जहां, दिवाली के दिन पिकअप के गहरी खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई जिससे दिवाली की खुशियां मातम में बदल गई। मृतक की पहचान 23 वर्षीय अमित कुमार पुत्र भूपेन्द्र कुमार गांव नयी डाकघर आनंदपुर तहसील व जिला शिमला के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार करसोग-मंडी सड़क मार्ग प्रणाला कशॉट के समीप चालक ने पिकअप से नियंत्रण खो दिया और वाहन अनियंत्रित होकर 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हुआ। वही स्थानीय लोगों को जब घटना का पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने घायल को गाड़ी से बाहर निकालकर उपचार के लिए तुरंत नागरिक चिकित्सालय करसोग पहुंचाया।

परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी युवक दम तोड़ चुका था। वहीं घटना की सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। वहीं पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर ने खबर की पुष्टि की है।

No comments