Breaking News

हिमाचल: शराब के नशे में महिला SHO से कर रहा था बदतमीजी और फिर...


शराब के नशे में महिला एसएचओ से रात्रि के समय बदतमीजी करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि नाकाबंदी के दौरान अखाड़ा बाजार कुल्लू में एसएचओ महिला थाना मौजूद थी। एक गाड़ी (एचपी34सी-0145) मनाली की तरफ से आई। एसपी के मुताबिक गाड़ी में केवल चालक ही बैठा था, जिसे गाड़ी के कागज़ात दिखाने के लिए कहा गया। ड्राईवर ने रौब जमाते हुए कहा कि तुमने मुझे पहचाना नही, मैंने शराब पी है तो क्या, कर ले जो करना है। पुलिस ने चालक का एल्कोहल चैक किया तो इसकी मात्रा 61.8 एमजी/100 एमएल पाई गई। 

आरोपी की पहचान चुनेश्वर ठाकुर (54) पुत्र धनी राम गांव हनुमानी वागी के तौर पर की गई है। आरोपी ने टेस्ट स्लिप पर काफी देर तक हस्ताक्षर करने से भी इंकार किया। रात 10.30 बजे तक गाड़ी के कागज़ात दिखाने को कई बार बोला गया, परंतु आरोपी ने बार-बार बदतमीजी की, कहा कि तू दो स्टार वाली लडकी है, तेरे जैसे मैंने कई देखे है। वहीं उसने अंगुली दिखाते हुए कहा कि मैं कुल्लू कोर्ट में सीनियर वकील हूं तू जो दो स्टार लगाकर वर्दी का ईगो दिखा रही है। तूझे तो मैं सुप्रीम कोर्ट तक ले जाऊंगा।

एसपी गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटना का विडियो भी बनाया है, जिसे बनाने से आरोपी पुलिस को रोका रहा था। व्यक्ति का चालान समय करीब 8.30 बजे किया गया था जो रात 10.30 बजे तक बिना वजह से शराब के नशे में होने के कारण महिला पुलिस अधिकारी से बदतमीजी करता रहा। आरोपी ने महिला एसएचओ को गाली देकर बोला कि शर्म कर तेरे घर मे फैमिली न है तू फैमिलीलेस है। जिसके बाद उसे पुलिस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बता दे कि आरोपी के खिलाफ कुछ महीने पहले भी एक कलंदरा न्यायालय में भेजा गया था।

No comments