Breaking News

T20, वनडे और टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट, स्ट्रीमिंग कब और कहां पर होगा, पूरी डिटेल्स


ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच सीरीज  का आगाज 27 नवंबर से होगा, पहले वनडे सीरीज खेली जाएगी, इसके बाद टी-20 और फिर आखिर में 4 टेस्ट मैचों की सीरीज  खेली जानी है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले 2 प्रैक्टिस मैच भी खेली जानी है. यह प्रैक्टिस मैच ऑस्ट्रेलिया ए और भारत ए के बीच खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. बता दें कि 17 दिसंबर को एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. पहले टेस्ट मैच के बाद विराट कोहली भारत वापस लौट जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम सिडनी पहुंच गई है. 14 दिन के क्वारंटीन में खत्म होने के बाद पहला वनडे मैच खेला जाएगा. यह टेस्ट सीरीज काफी दिलचस्प होगा, खासकर आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत. भारतीय टीम इस समय आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में नंबर वन पर है तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई दूसरे नंबर पर है, फैन्स के लिए भी यह टेस्ट सीरीज दिलचस्प और काफी मनोरंजक होने वाला है. 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज की मैच टाइमिंग (वनडे) वनडे सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को होगा जो सिडनी में खेला जाएगा, भारतीय समयानुसार मैच 9.10 (सुबह) बजे शुरू होगा.

वनडे सीरीज का दूसरा मैच 29 नवंबर को होगा, जो सिडनी में ही खेला जाएगा. यह मैच भी भारतीय समयानुसार मैच 9.10 (सुबह) बजे शुरू होगा.

वनडे सीरीज का तीसरा मैच 2 दिसंबर को होगा, जो कैनबर में खेला जाएगा, यह मैच भी भारतीय समयानुसार मैच 9.10 (सुबह) बजे शुरू होगा.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज की मैच टाइमिंग (टी-20)

टी-20 सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को होगा जो कैनबरा में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार मैच 1.40 (दोपहर) बजे शुरू होगा.

टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 6 दिसंबर को होगा जो सिडनी में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार मैच 1.40 (दोपहर) बजे शुरू होगा.

टी-20 सीरीज का तीसरा मैच 8 दिसंबर को होगा जो सिडनी में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार मैच 1.40 (दोपहर) बजे शुरू होगा.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज की मैच टाइमिंग (टेस्ट सीरीज)

टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट 17 दिसंबर से होगा जो एडिलेड में खेला जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार मैच 9.30 (सुबह) बजे शुरू होगा. ऑस्ट्रेलिया में यह डे-नाइट टेस्ट मैच होगा.

टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच 26 दिसंबर से होगा जो मेलबर्न में खेले जाएगा. यह मैच भारतीय समयानुसार 5.00 (सुबह) से शुरू होगा.

टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 07 जनवरी से होगा जो सिडनी में खेला जाएगा, यह मैच भारतीय समयानुसार 5.00 (सुबह) से शुरू होगा.

टेस्ट सीरीज का चौथा मैच 15 जनवरी से होगा, जो ब्रिस्बेन में खेला जाएगा, यह मैच भारतीय समयानुसार 5.00 (सुबह) से शुरू होगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का लाइव टेलीकास्ट किस चैनल पर होगा और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
ऑस्ट्रेलिया ए और भारत ए के बीच 2 प्रैक्टिस मैच का लाइव टेलीकास्ट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के ऐप पर किया जाएगा.

वनडे, टी-20 और टेस्ट मैचों की लाइव टेलीकास्ट सोनी सिक्स और पर होगा. लाइव स्ट्रीमिंग Sony LIV पर किया जाएगा. टेस्ट मैचों का लाइव टेलीकास्ट सोनी सिक्स और स्ट्रीमिंग Sony LIV पर होगा.

No comments