Breaking News

भगवान के घर को भी चोरो ने नहीं छोड़ा, 10 दरवाजे पारकर किये गहने चोरी

Choro did not leave the house of God, stealing jewels crossing 10 doors

जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने भगवान के घर को भी नहीं छोड़ा।काली माता मंदिर में छत के रास्ते घुसे चोरों ने करीब चार किलो चांदी के छत्र व आभूषण चोरी कर लिए। लंबे बांस के सहारे मंदिर की छत पर पहुंचे चोरों ने अंदर से प्रवेश किया और 10 दरवाजों को पार करके चोरी कर वापस छत के रास्ते ही चले गए। चोर 10 दरवाजों को पार करके चोरी कर वापस छत के रास्ते ही चले गए।

मंदिर में तैनात चौकीदार और पुजारी को चोरों के आने, ताले तोड़ने और चोरी कर वापस भागने का पता नहीं लगा। सुबह आरती की तैयारी के दौरान चोरी की जानकारी होने पर मंदिर के पदाधिकारियों को सूचना दी गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। बांस के सहारे मंदिर में प्रवेश व चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

कामी रोड पर काली माता का मंदिर है। मंदिर की भक्तों में बड़ी मान्यता है। मंदिर में दूर-दराज से भक्त दर्शन के लिए आते हैं। मंदिर का वार्षिकोत्सव होने के चलते साफ-सफाई का कार्य चल रहा है। इसके चलते मंदिर में अंदर सीढ़ियां छत से लगी हुई हैं। पुजारी और चौकीदार रात को मंदिर में ही रहते हैं।

रात में चोरी कहीं से लंबा बांस ले आए और उसके सहारे मंदिर की छत पर पहुंच गए। छत से सीढ़ियों के सहारे मंदिर के अंदर प्रवेश कर गया और मुख्य द्वार का ताला तोड़ लिया। मुख्य द्वार के बाद चोरों ने एक-एक कर दर दरवाजे पार किए और अंदर तक पहुंच गए। वहां से चोरों ने काली माता का एक किलो चांदी का मुकुट और सवा दो किलो चांदी का छत्र चोरी कर लिया।

वहीं माता की छोटी मूर्ति का 250 ग्राम चांदी का छत्र भी चोरी कर लिया गया। इसके अलावा मूर्तियों के श्रृंगार के आभूषण भी चोरी कर लिए। चोर करीब चार किलो चांदी के आभूषण व छत्र लेकर वापस छत के रास्ते ही भाग गए। चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

No comments