Breaking News

बिहार की बेटी ने जीता मिसेज एशिया यूनिवर्स 2020 का खिताब, 352 सुंदरियों को पछाड़ कर निकली सबसे आगे


बिहार की बेटियां भी किसी से कम नहीं है। आपको बता दें बिहार की बेटी ऋचा कुमारी ने मिसेज़ एशिया यूनिवर्स 2020 का खिताब जीत लिया है। उन्होंने आखिरी मुकाबले में पहुँचने के लिए 352 सुंदरियों को पछाड़ दिया था और आखिर में उनका मुकाबला राजस्थान और मुंबई की सुंदरियों से हुआ। आखिरी मुकाबले को भी उन्होंने बेहद ही आसान तरीके से जीत कर खिताब अपने नाम कर लिया।

25 नवंबर को हुई मिसेज़ इंडिया की स्पर्धा को जीतते हुए अब ऋचा मिसेज़ यूनिवर्स की और बढ़ चुकी हैं। आपको बता दें की वह शादीशुदा है और ऋचा के पति (तरुण शर्मा ) दिल्ली मेट्रो में असिस्टेंट मैनेजर हैं। इनके पिता संजय कुमार ओझा भी भारतीय रेलवे हाजीपुर में डिप्टी अभियंता हैं। ऋचा का भाई भी इस वक्त आई आई टी से पढ़ाई पूरी कर रहा है। ऋचा की माता एक हाउस वाइफ हैं।

यह अपने आप में एक अनूठा दृश्य है जब बिहार के नवयुवा चेहरे देश की अलग पहचान पूरे विश्व में बना रहे है। इस पुरस्कार से सभी लोग बेहद खुश है और वह ऋचा के आगे आने वाली स्पर्धाओं में जमकर हौसला हफ्जाई करते नजर आ रहे हैं। इस कामयाबी की बधाई उनको घर के आस पास रह रहे लोगो ने भी दी और सब कामना कर रहे हैं की वह और ऊँचे शिखर को छुएं।

No comments