Breaking News

लड़के सिर्फ इन 3 गंदी आदतों को छोड़ देंगे तो शरीर बन जाएगा ताकतवर…


आज की युवा पीढ़ी मोबाइल की काफी शोकिन है ओर रात को समय पर प्रताप मात्रा मै नींद नहीं लेता है इसका असर हमारे शरीर पर पड़ता है आँखों के कमजोर होने के साथ साथ शरीर मै भी कमजोरियां महसुस होने लगती है इसीलिये आपको रात के समय प्रयाप्त मात्रा मै। नींद जरुर ले ।

(2). समय पर भोजन ना करना आज की व्यस्त जिन्दगी मै अक्सर लोग समय पर भोज् करना करते भुल जाते है लेकीन आप सबको यह बात पता होगा कि हमारे शरीर की ऊर्जा ऊर्जा प्रदान करती है लेइन जब हम भोजन ही नहीं करेगे तो हमारे शरीर की ऊर्जा जहां से मिलेगी ओर शरीर की कमजोरी का मुख्य कारण भोजन भी है इसलिए समय पर भोजन जरूर करना चाहिए .

(3). हमेशा तनाव में रहना अक्सर छोटी छोटी बातो को लेकर हम टेन्सन ले लेते है ओर इसी तनाव के कारण हमे भुख भी नही लगती है ओर तनाव के कारण शरीर भी सही तरीके से कार्य नही कर पाता है अगर आप स्वास्थ्य व परावर बन रही है तो तनाव को अपने से दुर रखे ।

मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।

दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।

No comments