Breaking News

धरती पर मेरे टॉप-3 खिलाड़ी में शामिल हैं हार्दिक पांड्या, वह कमाल हैं- शेन वार्न


स्टाइलिश भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम में उनके उत्तम दर्जे के नॉक वाले एक्स-फैक्टर लाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2016 में अपने पदार्पण के बाद से कई मौकों पर भारतीय क्रिकेट टीम के बुरे हालातों को अपने कब्जे में लिया है। उनकी ऑलराउंड प्रतिभा हमेशा टीम के लिए अतिरिक्त लाभ रही है। 

क्रंच स्थितियों में मुस्कुराना हमेशा उनकी बात रही है, क्योंकि उन्होंने 2016 के टी 20 डब्ल्यूसी में बांग्लादेश के खिलाफ अपना मास्टर क्लास दिखाया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में उनकी 95 गेंद 93 और उनकी धरती पर कंगारुओं के खिलाफ उनकी नवीनतम शानदार पारियां उनके करियर की अब तक की कुछ बेहतरीन चीजें हैं। जब विराट कोहली, रोहित शर्मा, और अन्य जैसे बड़े नाम विफल हो गए, तो पांड्या तूफानी खेल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नवीनतम वनडे में, उन्होंने एकदिवसीय मैचों में 90 और 92 रनों की धुआंधार पारी खेली और 2 टी 20 I में 42 * रनों की तूफानी पारी खेली और मेन इन ब्लू को श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त दिलाई। 'यह टीम पैदा करेगी हलचल'- भारत के सामने रिकी पोंटिंग ने पेश की अपनी प्लेइंग XI महान स्पिनर शेन वार्न ने पांड्या की तारीफ की। 

वार्न ने पांड्या को धरती पर अपने शीर्ष तीन खिलाड़ियों में से एक के रूप में नामित किया। वार्न ने कहा कि वह 'पांड्या' से प्यार करते हैं और उसे "स्वैगर", "मिस्टर कूल" और रॉकस्टार जैसे शब्दों से सराहा है। मैं हार्दिक पांड्या को टेस्ट टीम में देखना पसंद करूंगा: वार्न उन्होंने कहा, 'मैं टेस्ट टीम में हार्दिक पांड्या के साथ खेलूंगा। यह थोड़ा आश्चर्य की बात है। मैं उससे प्यार करता हूं। मैंने हफ्तों पहले कहा है कि वह ग्रह पर मेरे शीर्ष तीन खिलाड़ियों में से एक है। मैं उससे प्यार करता हूं। वह कमाल है, और उसने निश्चित रूप से टी 20 आई और वन-डे में किया। 

अब हर कोई बैंडबाजे पर कूद रहा है और कह रहा है हार्दिक पंड्या कितने अच्छे हैं, "वॉर्न ने स्पोर्ट्स तक के साथ एक विशेष साक्षात्कार में कहा। उन्होंने कहा, 'मैं उन्हें टेस्ट टीम में देखना पसंद करूंगा। वह इतने शानदार फॉर्म में हैं। विराट कोहली की हार के साथ, वह बहुत सी चीजें टेबल पर लाता है - बल्लेबाजी और शायद कुछ ओवर की गेंदबाजी।

 मुझे लगता है कि वह भारतीय टीम को थोड़ा लंबा चलने में मदद करता है। वह थोड़ा रॉकस्टार है। उन्होंने कहा कि वह स्वैगर है, वह 'मिस्टर कूल' है जब वह बोलता है कि आपको लगता है कि वह वेस्ट इंडीज से है, '' उन्होंने कहा।

No comments