Breaking News

किसानों ने दी कंगना की फिल्म बॉयकॉट करने की धमकी,कहा-'वो बस राजनीति कर रही है'

किसानों ने दी कंगना की फिल्म बॉयकॉट करने की धमकी,कहा-'वो बस राजनीति कर रही है'

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट किए हैं। कंगना इस आंदोलन में शुरुआत से ही किसानों को गलत बता रही हैं। वह इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रही हैं। इतना ही नहीं वह कई बार इस आंदोलन को सपोर्ट करने वाले स्टार्स दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध चुकी हैं। हाल ही में अब कंगना के इन बयानों पर किसानों का गुस्सा फूटा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किसानों ने फैसला किया है कि वह कंगना रनौत की फिल्म को पंजाब में रिलीज नहीं होने देंगे इतना ही नहीं किसानों ने मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस पर पब्लिसिटी पाने के लिए राजनीति करने का आरोप लगाया है।

एक पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू में किसानों ने कंगना रनौत को फटकारे हुए कहा-'वो राजनीति कर रही है,ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही है। कगंना का वैसे कोई कसूर नहीं है, जिसमें जितनी अक्ल होगी वो उतनी ही बात करेगा। खुद को प्रमोट करने के लिए आदमी ऐसा कर देता है, जैसे कंगना जी ने किया है।'

बता दें कि कंगना ने कुछ समय पहले एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर करते हुए उसकी तुलना एनआरसी प्रोटेस्ट में नजर आई बिलकिस दादी से की थी। कंगना ने कहा था कि महिला हर जगह 100 रुपये की दिहाड़ी में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती है। इसी के बाद से कंगना रनौत को पंजाबी स्टार्स और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा।

No comments