Breaking News

हादसे के बाद सड़क पर कराह रहे थे घायल, ग्रामीण आए और लूटकर चले गए, लाश को भी नहीं छोड़ा


बिहार में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। सड़क के तरफ लाश पड़ी थी, वहीं दूसरी ओर घायल दर्द से कराह रहे थे, लेकिन गांव के लोग मदद करने के बजाय लूटपाट कर रहे थे। यह घटना सीवान के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भंतोपोखर की है। यहां सड़क हादसे में कमांडर जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। सड़क हादसा देख मौके पर गांव के लोग पहुंचे। ग्रामीणों ने हादसे में घायल लोगों को मदद करने के बजाय उनके साथ जमकर लूटपाट की और घायलों का आधे से ज्यादा सामान लेकर आस-पास के गांव में भाग गए।

रेलवे स्टेशन जा रहा था परिवार

मैड़वा थाने क्षेत्र के फुलवारिया गांव के एक परिवार के 11 लोग मुंबई जाने के लिए सीवान रेलवे स्टेशन जा रहे थे। जीप में सवार लोगों का कहना है कि रास्ते में उनकी जीप के आगे और पीछे एक ट्रक था। ट्रक वाला जानबूझकर पीछे से साइड के लिए दबाव बना रहा था। इसी बीच जीप साइड देने के दौरान गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में पंचदेव सिंह की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए।

यह कैसी इंसानियत?

इस घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद करने के बजाय उनके साथ लूटपाट की। घटनास्थल के पास के गांव वाले पीड़ित परिवार के आधे से ज्यादा सामान लूटकर भाग गए। इस हादसे में पिंकी कुमारी, छोटे लाल, बृजकिशोर सिंह शामिल हैं। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लिया। साथ हादसे में घायल लोगों को सदर अस्पताल पहुंचाया। इसके अलावा पुलिस ने लूटपाट करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया। दुर्घटना में घायल लोगों में से एक को पटना रेफर किया गया।

No comments