Breaking News

बिहार में पढ़ रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का 'बेटा', चौंकाने वाला है यह मामला

Emraan Hashmi and Sunny Leone's 'son' studying in Bihar, this matter is shocking

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो आपको हैरान कर देगा। दरअसल, यहां बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री सनी लियोनी का 'बेटा' पढ़ता है। यह सुनकर आप यकीनन चौंक गए होंगे और सोच रहे होंगे कि आखिर इन दोनों की शादी कब हुई? दरअसल, मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज के एक छात्र का परीक्षा फॉर्म सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फॉर्म में पिता की जगह इमरान हाशमी और मां की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा है। वहीं, पते में चतुर्भुज लिखा है, जो शहर का रेड लाइट इलाका है। बता दें कि इस परीक्षा फॉर्म में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी दर्ज है।

यह है पूरा मामला जानकारी के मुताबिक, बिहार यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर इस वक्त स्नातक पार्ट-2 के परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन भरे जा रहे हैं। इस दौरान एक शरारती छात्र ने फार्म में पिता का नाम इमरान हाशमी, मां का नाम सनी लियोनी और पता मुजफ्फरपुर रेड लाइट एरिया चतुर्भुज भर दिया। साथ ही, इस फॉर्म को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

फॉर्म वायरल हुआ तो मचा हड़कंप बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर इस फॉर्म के वायरल होने की जानकारी मिली तो बिहार विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया। इसके बाद मामले की जांच की गई, जिसमें पता लगा कि यह फॉर्म मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज का है। इस मामले में परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक में ऐसा किया होगा। वैसे ऑनलाइन भरा गया परीक्षा फॉर्म सत्यापन के लिए कॉलेज भेजा जाएगा। इसके बाद यूनिवर्सिटी में दो स्तरों पर फॉर्म की जांच होती है। अगर ऐसा फॉर्म मिलता है तो उसे निरस्त कर दिया जाएगा।

फर्जी भी हो सकता है यह फॉर्म विश्वविद्यालय से जुड़े लोगों का मानना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह फॉर्म फर्जी भी हो सकता है। हो सकता है कि किसी ने फोटोशॉप की मदद से यह कारस्तानी की हो और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।


No comments