Breaking News

हार्दिक पंड्या ने ऐसा कर जीत लिया दिल, सोशल मीडिया पर लोग खूब कर रहे हैं तारीफ


AUS vs IND 3rd T20I: तीसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 12 रनों से हराकर सीरीज में अपनी एक मात्र जीत हासिल की. भले ही भारतीय टीम तीसरा टी-20 मैच हार गई लेकिन सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफल रही. टी-20 सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी लेने के बाद हार्दिक ने अपनी इस खिताब से तेज गेंदबाज टी- नटराजन (Natarajan) को सैौंप दिया. 

हार्दिक ने इसके अलावा ट्वीट भी किया और नटराजन को मैन ऑफ द सीरीज का सही हकदार बताया. सोशल मीडिया पर हार्दिक के इस व्यवहार ने हर किसी का दिल जीत लिया. हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, 'नटराजन, आप इस सीरीज में शानदार थे. अपने कठिन परिस्थितियों में अपने डेब्यू सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर आपने साबित कर दिया है इसके पीछे आपने कितनी कड़ी मेहनत की है. अपकी यह सफलता आपके कड़ी मेहनत की कहानी बयां करती है. आप मेरे भाई मेरी ओर से मैन ऑफ द सीरीज के लायक हैं.' हार्दिक के ट्वीट कर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

3 मैचों की टी- सीरीज में नटराजन ने कमाल की गेंदबाजी की और 6 विकेट लेने में सफल रहे. टी-20 सीरीज में नटराजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने. वहीं हार्दिक ने 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 156 के स्ट्राइक रेट के साथ 78 रन बनाए. खासकर दूसरे टी-20 में हार्दिक ने जिस तरह से भारत को जीत दिलाई उसकी वजह से उन्हें मैन ऑफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया. हार्दिक पंड्या ने टी-20 सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस किया.

No comments