Breaking News

लड़के जरूर खाएं ये चीज, पूरी उम्र नहीं होगी शीघ्रपतन और नपुंसकता


आज के वर्तमान समय में ज्यादा तर लड़के हस्तमैथुन की लत का शिकार हो जाते हैं। इस लत के कारण लड़कों में नपुंसकता और शीघ्रपतन की समस्या जन्म ले लेती हैं जो उन्हें वैवाहिक जीवन को प्रभावित करता हैं। आज इसी विषय में जानने की कोशिश करेंगे कुछ ऐसे चीज के बारे में जिस चीज का सेवन अगर लड़के करते हैं तो इससे उन्हें पूरी उम्र शीघ्रपतन और नपुंसकता की समस्या नहीं होगी और शरीर भी सेहतमंद रहेगा। तो आइये इसके बारे में जानते हैं विस्तार से।
  • अखरोट का पाउडर 25 ग्राम।
  • पिस्ता का पाउडर 25 ग्राम।
  • बादाम का पाउडर 25 ग्राम।
  • इलायची का पाउडर 10 ग्राम।
  • तुलसी का पाउडर 10 ग्राम।
लड़के इन सभी चीज को बाजार से खरीद लें फिर इसमें शहद मिलाकर इसे छोटी छोटी गोली बना लें। इस गोली का सेवन रोजाना सुबह शाम एक कप दूध के साथ करें। इससे पूरी उम्र शीघ्रपतन और नपुंसकता नहीं होगी और शरीर भी ऊर्जावान रहेगा।

इसके फायदे।

इस औषधि के सेवन से शरीर में टेस्टेस्टेरोन हार्मोन का निर्माण तेजी के साथ होगा। साथ ही साथ गुप्तांग की नसों में ब्लड का सर्कुलेशन बढ़ जायेगा। जिससे गुप्तांग की कमजोरी दूर होगी और नपुंसकता जड़ से ख़त्म हो जाएगी।

इस औषधि में पाए जाने वाला विटामिन और मिनरल्स पेल्विक एरिया को उत्तेजित करेगा। जिससे शीघ्रपतन की समस्या नहीं होगी और आप अपने वैवाहिक जीवन का आनंद लेने में सफल रहेंगे। इससे शुक्राणुकों की गुणवत्ता भी अच्छी रहेगी। स्पर्म काउंट से छुटकारा मिल जायेगा और आप पिता बनने में सफल रहेंगे।

No comments